स्मार्टफोन मिलते ही खुश हुए बच्चे, बच्चो ने कहा योगी सरकार ने पूरा किया वादा:युवाओं के तकनीकी सशक्तिकरण के लिए स्मार्टफोन बहुत जरूरी:बृजेश सिंह

रिपोर्ट दीपक कुमार

जगतपुर रायबरेली – उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मेधावी छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन का निशुल्क वितरण किए जा रहे हैं। जिसके चलते मंगलवार को ऊंचाहार के प्रतिष्ठित विद्यालय सत्य साईं महाविद्यालय गंगौली में मुख्य अतिथि प्रदेश किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं अयोध्या प्रभारी ठाकुर बृजेश सिंह के द्वारा BA तृतीय वर्ष,बीकॉम तृतीय वर्ष के छात्र छात्राओं को 80 स्मार्टफोन का वितरण किया गया। स्मार्टफोन पाकर छात्र छात्राओं में खुशी देखने को मिली।कार्यक्रम की शुरुआत में सत्य साईं महाविद्यालय गंगौली के प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि प्रदेश किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं अयोध्या प्रभारी ठाकुर बृजेश सिंह को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि अयोध्या प्रभारी ठाकुर बृजेश सिंह ने कहां की विधानसभा चुनाव के पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मेधावी छात्र छात्राओं को टेबलेट व स्मार्टफोन देने का वादा किया था।उसके तहत आज प्रदेश में हर कॉलेज में टेबलेट हुआ स्मार्टफोन छात्र-छात्राओं को दिए जा रहे हैं। कहा कि आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टेबलेट व स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गए हैं बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता है।ऐसे बच्चे हैं जो सामान्य परिवार से हैं उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

बच्चो ने कहा योगी सरकार ने अपना वादा पूरा किया

सरकार ने यह तय किया है कि सभी छात्र छात्राओं को डिजिटल से जोड़ा जाए डिजिटल के माध्यम से आज हमारा जीवन आसान हो गया है। प्रदेश किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं अयोध्या प्रभारी ठाकुर बृजेश सिंह व प्राचार्य उदय प्रताप सिंह (सोनू) के द्वारा 80 छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन वितरण किए गए इस मौके पर कार्यालय अधीक्षक अशोक कुमार यादव, लेखाकार दीनानाथ त्रिपाठी, बीकाम प्रवक्ता अरुण कुमार मौर्य, हिंदी प्रवक्ता बृजेश कुमार, गृह विज्ञान प्रवक्ता शैलजा गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *