युवकों की गिरफ्तारी से भड़के ग्रामीण, पुलिस से संघर्ष, 15 को हिरासत में लिया गया

मुन्ना सिंह / बाराबंकी : दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र के मियागंज निवासी विजय, अंकित और दीपचंद पूर्व में चोरी के आरोप में रामसनेहीघाट कोतवाली से जेल गए थे। रामसनेहीघाट पुलिस ने इन पर गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू की है। मंगलवार को दरियाबाद कोतवाली पुलिस तीनों युवकों को दरियाबाद थाने ले आई थी और यहां से रामसनेहीघाट पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
इसे लेकर परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। बुधवार की सुबह पुत्र के पकड़े जाने से परेशान विजय की मां रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई। चर्चा फैली की पुलिस की कार्रवाई से आहत होकर गांव के बगल नहर में कूद गई हैं। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
इस दौरान ग्रामीण और आक्रोशित हो गए और उन्होंने पुलिस की गाड़ी घेर ली। सिपाहियों के साथ धक्का मुक्की और हाथापाई शुरू कर दी। ग्रामीणों का कहना था कि युवकों को दोबारा जेल भेजने का क्या औचित्य है। ग्रामीणों ने मियागंज गांव के पास से निकली बदोसराय दरियाबाद सड़क जाम कर दी।पुलिस वालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें दौड़ा लिया।
सूचना मिलते ही रामनगर, टिकैतनगर समेत चार-पांच थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एडिशनल एसपी आशुतोष मिश्रा की अगुवाई में पुलिस ने मियागंज गांव से महिलाओं और पुरुषों समेत करीब 15 लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इन लोगों को दौड़ा के पीटा। करीब तीन घंटा सड़क जाम रही।
उधर, गिरफ्तार किए गए विजय की लापता हुई मां का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस नहर में उसकी खोजबीन करवा रही है। गांव में अफरातफरी का माहौल है। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि युवकों को गैंगस्टर के मामले में पकड़ा गया है। मौके पर हालात सामान्य हैं। महिला की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *