योगी की पुलिस के खौफ से टॉपटेन अपराधी सरेंडर करने पहुंचा कोतवाली, टॉपटेन अपराधी को कोतवाली में देखकर अवाक रह गए कोतवाल

आदित्य बाजपेई

रायबरेली–योगी 2.0 सरकार बनने के बाद अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है। योगी का कहना है कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

योगी की पुलिस का खौफ इस कदर चल रहा है कि अब तो अपराधी खुद हाथों में सरेंडर करने के लिए लिखी हुई तख्ती लेकर डलमऊ कोतवाली पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। हाथों में लिए हुए लिखी हुई तख्ती लेकर अपराधी पहुंचा कोतवाली तो पुलिस कर्मी और कोतवाल आवक रह गए। उसके खिलाफ कोर्ट की तरफ से वारंट जारी किया गया था पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापा मार रही थी।

 

हाथों में लिखी हुई तख्ती लेकर सरेंडर करने पहुंचा टॉप टेन अपराधी 

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के शेख बड़ा मोहल्ला निवासी ताज मोहम्मद के खिलाफ गोकशी समेत सात अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसे टॉप टेन अपराधी के रूप में चिन्हित किया गया था। एक मामले में कोर्ट ने वारंट जारी किया था। कोतवाल पंकज त्रिपाठी ने दो दिन पहले उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन पकड़ ना सके,वह फरार हो गया। मंगलवार को ताज मोहम्मद हाथ में तख्ती लिए कोतवाली पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।

 

तख्ती में उसने लिखा था….?

साहब मैं टॉपटेन अपराधी में चिन्हित हूं और मेरा वारंट भी निकल गया है।आप लोग मुझे तलाश रहे हो। मैं अपने आप थाने पर सरेंडर करने आया हूं।कोतवाल ने बताया कि पुलिस की खौफ के चलते टॉप टेन अपराधी ने स्वयं कोतवाली आकर आत्मसमर्पण किया है और उसे जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *