पिपरी अकेलवा घर में हुआ कृष्णा जगत साइकिल स्टोर एवं पार्ट्स शोरूम का उद्घाटन

ग्राहकों को सस्ते और उचित दामों पर मिलेगा अच्छा सामान : ललित

रायबरेली। विजयदशमी के पावन अवसर पर शिवगढ़ क्षेत्र के पिपरी स्थित अकेलवा घर में एलआईसी के पूर्व वरिष्ठ मण्डल प्रबंधक एसजीपी त्रिपाठी ने फीता काटकर किया कृष्ण जगत साइकिल स्टोर एवं पार्ट्स शोरूम का उद्घाटन। गौरतलब हो कि बुराई पर अच्छाई के प्रतीक विजयदशमी के पावन अवसर पर विकास क्षेत्र शिवगढ़ अन्तर्गत भवानीगढ़-हैदरगढ़ हाईवे पर स्थित पिपरी अकेलवा परिसर में बने कृष्णा जगत साइकिल स्टोर एवं पार्ट्स शोरूम का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित एलआईसी के पूर्व वरिष्ठ मण्डल प्रबंधक एसजीपी त्रिपाठी द्वारा फीता काटकर किया गया।

उद्घाटन कार्यक्रम में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय परिषद सदस्य एवं पूर्व एमएलसी राजा राकेश प्रताप सिंह ने गूढ़ा गांव के रहने वाले कृषक सतीश कुमार को अपने हाथों साइकिल ट्राली एवं मिठाई व पहाड़पुर गांव के रहने वाले साईं स्टूडियो के मालिक दिलीप अवस्थी के बेटे अमिताभ अवस्थी को माला पहनाकर पम्प देते हुए बेहतर ग्राहक सेवा की शुरुआत की।

भारतीय जनता पार्टी के भाजपा मण्डल अध्यक्ष डॉक्टर जी.बी.सिंह ने कहाकि एलआईसी के जाने-माने अभिकर्ता राजेश तिवारी के बेटे ऋषभ तिवारी ने ग्रामीण क्षेत्र में साइकिल स्टोर एवं पार्ट्स शोरूम खोलकर ग्राहकों को बेहतर सेवा देने की जो शुरुआत की है वह वाकई काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जिस प्रकार से राजेश तिवारी जी ने एलआईसी अभिकर्ता के तौर निष्ठा एवं ईमानदारी पूर्वक कार्य करते हुए क्षेत्र ही नहीं समूचे लखनऊ मण्डल में नाम रोशन किया है। उसी प्रकार सस्ते और उचित दामों पर ग्राहकों को बेहतर सेवा देने का काम करेंगे। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री शरद सिंह, राकेश बाबू तिवारी, पंकज मिश्रा, बृजेश शुक्ला, प्रांजुल अवस्थी, प्रधान विष्णु गोस्वामी,रतीपाल रावत आदि लोग मौजूद रहे।

बेटियों के लिए साइकिल लेने पर मिलेगी विशेष छूट

शोरूम के संरक्षक एवं भाजपा नेता ललित तिवारी ने बताया कि शोरूम में साइकिल, साइकिल रिक्शा, साइकिल ट्राली, बच्चों की साइकिल, वाकर, झूला, बच्चों की इलेक्ट्रिक कारें, इलेक्ट्रिक बाइक एवं साइकिल पार्ट्स आदि सामग्री सबसे सही और उचित दाम पर मिलेगी। उन्होंने बताया कि बालिकाओं को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से छात्राओं एवं बेटियों के लिए साइकिल आदि सामान खरीदने पर विशेष छूट प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *