ऊंचाहार में महिला की हत्या: धारदार हथियार से रेता गला, शव को नहर के पास झाड़ियों में छिपाया, सिर और चेहरे पर चोट के निशान 

आदित्य बाजपेई

ऊंचाहार–अज्ञात महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपियों ने नारायणपुर और सरपतहा गांव के मध्य नहर की झाड़ियों में 100 को छुपा कर आरोपी फरार हो गए। सुबह सोच के लिए गए ग्रामीणों ने 100 देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी जानकारी होते ही एसपी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

अज्ञात महिला की गला रेत कर हत्या, क्षेत्र में मचा हड़कंप 

दरअसल, बुधवार की सुबह नारायणपुर गांव के ग्रामीण शौच के लिए नहर की ओर गए हुए थे।जहां सूखी नहर में झाड़ियों के बीच एक अज्ञात महिला का गला रेत कर छुपाया गया था।जिसे देख ग्रामीण आवक रह गए और थोड़ी देर में घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी ।

 

फॉरेंसिक टीम ने लिया सैंपल 

सूचना पर कोतवाल शिव शंकर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद सीओ अशोक कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक के श्लोक कुमार, एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से कुछ अहम साक्ष्य एकत्रित कर अपने साथ ले गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से महिला की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी।

 

महिला के सिर, हाथ और चेहरे पर चोट के निशान 

पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त खून से सनी हुई दराती बरामद की है। मौके पर किसी व्यक्ति का हवाई चप्पल और गमछा बरामद हुआ है। महिला के सिर, हाथ व चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। मृतक महिला के दाएं हाथ पर रामकली नाम गोदा हुआ था और बाएं हाथ पर सूरज लिखा हुआ था।

जांच के लिए लगाई गई चार टीमें 

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या की गई है जांच के लिए चार टीमें लगाई गई हैं जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *