भारतीय किसान यूनियन ब्लाक इकाई हैदरगढ़ टिकैत की एक बैठक संगठन विस्तार के क्रम में ग्राम सराय चौबे में डा ० हरि रामपाल की अध्यक्षता एवं गुरुदीन के संचालन में सम्पन्न हुई।

रिपोर्ट -मुन्ना सिंह

बाराबंकी : भारतीय किसान यूनियन ब्लाक इकाई हैदरगढ़ टिकैत की एक बैठक संगठन विस्तार के क्रम में ग्राम सराय चौबे में डा ० हरि रामपाल की अध्यक्षता एवं गुरुदीन के संचालन में सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए डा० हरीराम पाल ने कहा कि आज किसान अपनी समस्या के लिए इधर उधर भाग रहा कोई सुनने वाला नहीं है किसानों को अपनी समस्याओं के लिए संगठन के माध्यम से अपनी आवाज को शासन प्रशासन तक पहुंचाना होगा, तब जाकर किसानों की समस्याओं का समाधान होगा।
डॉ पाल ने कहा कि जो भी अधिकारी किसानों की समस्याओं में हीला हवाली करेंगा उसके विरुद्ध आंदोलन किया जाएगा ताकि किसानों की समस्याओं का समाधान हो सके।
इस अवसर पर राम सजीवन साहब शरण दीपक राम किरसन राम दास अयोध्या प्रसाद जयपाल नीलम सिया राम राम नरेश रामकिशन मोहिनी प्रेमा गिरधारी लाल जमुना विद्याशंकर राम प्रसाद राम अभिलाख रूपनारायण रामदास सुरेंद्र श्री राम आदि लोगों ने संबोधित किया। बैठक में 26 सदस्यों ने सदस्यता ग्रहण की !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *