अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान, समन शुल्क वसूला

रिपोर्ट – उपेंद्र शर्मा

– मंगलवार शाम व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के किया था जागरूक

छतारी : नगर पंचायत ने पुलिस के साथ कस्बा के मुख्य मार्ग सहित सहित मुख्य बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया है। मंगलवार शाम नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अरविंद कुमार मिश्रा ने छतारी थाना प्रभारी राहुल चौधरी, एसआई सुमित मलिक के साथ कस्बा में अतिक्रमण का चिन्हित कर हटाने के निर्देश दिए थे। बुधवार की सुबह कस्बा के अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलते हुए करीब एक दर्जन से अधिक दुकानदार, ठेली वाले के चालान काटते हुए समन शुल्क वसूला है।

छतारी नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कस्बा के मुख्य मार्ग सहित बाजार में व्यापारियों ने अपनी दुकानों की हद से बाहर तख्त लगाकर अतिक्रमण कर किया है। बुधवार को ईओ के निर्देश पर नगर पंचायत की टीम ने एसएसआई एसपी सिंह के साथ मिलकर कस्बा में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया है। टीम के आने के बाद कस्बा के मुख्य बाजार सहित चौराहे से अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

कुछ दुकानदारों ने तो दुकाने बंद भी कर दी। जहां टीम ने कस्बा के मुख्य मार्ग सहित बाजार में अतिक्रमण करने वाले करीब एक दर्जन व्यापारियों के चालान भी काटे हैं। जहां पर कुछ दुकानदारों से समन शुल्क वसूला है। इस मौके पर भूपेंद्र कुमार, अतीकुर्रहमान, वेदप्रकाश, बदरे आलम, दिनेश कुमार सहित दर्जनों कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *