शिवपाल यादव के भाजपाई होने पर अपर्णा यादव का बड़ा बयान, बताया कब होंगे पार्टी में शामिल

अखिलेश यादव इस वक्त ऐसी मझधार में बैठे हैं जिसमें एक के बाद एक छेद हुए जा रहे हैं। जो लोग अखिलेश की इस समाजवादी नाव में छेद कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनके अपने ही हैं। पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सपा और अखिलेश यादव को झटका देते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम जोरदार झटका दिया था तो वहीं अब चाचा शिवपाल भी अपर्णा यादव की तरह ही सपा को झटका दे सकते हैं। बीते कुछ समय से चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश के बीच जारी तकरार अब अपने चरम पर पहुंचने लगी है।

खबरें है कि जल्द ही शिवपाल यादव भी अपर्णा यादव की तरह ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। वहीं, अब शिवपाल के भाजपाई होने को लेकर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और अब भाजपा नेता अपर्णा यादव ने भी रिएक्शन दिया है।

अपर्णा यादव ने शिवपाल यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो इसका फैसला खुद लेंगे। अगर उनका मन है तो फिर पार्टी में उनका स्वागत है। एक टीवी चैनल से बातचीत में अपर्णा यादव ने कहा, ”मैं तो समझती हूं कि चाचा का अपना चॉइस है। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, क्योंकि वह घर में बड़े हैं।

लेकिन मैं भाजपा में हूं मेरे आदर्श मोदी-योगी हैं। चाचा ने जो भी किया अपने लिए, मुझे लगता है अब खुद जिम्मेदार हैं। जो भी राजनीतिक रूप से उनको ठीक लगता है करना चाहिए।” वहीं, जब अपर्णा यादव से पूछा गया कि क्या शिवपाल बीजेपी में शामिल होंगे तो मुस्कुराते हुए अपर्णा यादव ने कहा, ”अगर उनका मन होगा तो स्वागत है उनका पार्टी में।”

आपको बता दें, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुलायम सिंह की छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव भाजपाई हो गई थीं। चुनाव के बाद से शिवपाल यादव की भी सपा से नाराजगी चल रही है। ऐसे में माना जा रहा है जल्द ही शिवपाल यादव भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *