आसमान में था ड्रोन नीचे खड़े थे कप्तान साहब पूरी फोर्स के साथ ,आखिर माजरा था क्या

ईद पर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अलर्ट, रूट मार्च

रायबरेली-ईद के मद्देनजर जिले भर में पुलिस एक्टिव मोड पर रहेगी। त्योहार में लॉकडाउन पालन कराते हुए सुरक्षा को लेकर विशेष प्लान तैयार किया गया है। इसमें सभी थाना-कोतवाली की पुलिस मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में लगातार गश्त करेगी। साथ मस्जिदों व ईदगाहों की भी कड़ी निगरानी रहेगी। जिले भर में पुलिस कर्मियों के साथ संवेदनशील क्षेत्रों में अलग से फोर्स तैनात रहेगा। जिससे शांति व्यवस्था न गड़बड़ाने पाए। अधिकारियों ने सोमवार को ही कई थाना-कोतवाली में मुस्लिम गुरुओं व संभ्रात लोगों के साथ बैठक कर उन्हें शांति पूर्वक व सौहार्द के साथ त्योहार मनाने को कह दिया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव सीओ सिटी वंदना सिंह सदर कोतवाल राघवन सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने कहारो के अड्डे से लेकर विभिन्न मार्गो पर ईद के त्यौहार को देखते हुए फ्लैग मार्च निकाला साथ ही सभी मुस्लिम भाइयों को ईद की शुभकामनाएं भी दी साथ ही लोगों से अपील करी की सभी मुस्लिम भाई आपसी भाईचारे के साथ खुशी से ईद का त्यौहार मनाए।

ईद के मद्देनजर जिलेभर में पुलिस एक्टिव मोड पर मंगलवार को रहेगी

ईद के त्योहार के मद्देनजर नियमो का पालन कराते हुए सुरक्षा को लेकर विशेष प्लान तैयार किया गया है। वहीं सार्वजनिक स्थलों के साथ बाजार, रेलवे और बस स्टेशन पर पुलिस अलर्ट रही। रेलवे स्टेशन पर जीआरपी व आरपीएफ के साथ सिविल पुलिस की पहरेदारी होगी।

जिले की थाना-कोतवाली की पुलिस मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में गश्त पर रहेगी। मस्जिदों और ईदगाह की भी कड़ी निगरानी होगी। संवेदनशील क्षेत्रों में अलग से फोर्स तैनात रहेगा। जिससे शांति व्यवस्था न गड़बड़ाने पाए। अधिकारियों ने शनिवार को ही कई थाना-कोतवाली में मुस्लिम गुरुओं और संभ्रात लोगों के साथ बैठक कर उन्हें शांतिपूर्वक व सौहार्द के साथ त्योहार मनाने को कह दिया है। जिला पुलिस व प्रशासन ने जिले भर में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के साथ कड़ाई से पालन कराने का प्लान तैयार किया।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *