Bade Miyan Chote Miyan: रिलीज हुआ अक्षय-टाइगर की BMCM का टाइटल ट्रैक, क्या बिखेर पाए अमिताभ-गोविंदा वाला जादू?

Bade Miyan Chote Miyan Title Track Released 

आंचल त्रिवेदी / बॉलीवुड डेस्क : बड़े मियां छोटे मियां का बज इसकी ओरिजिनल फिल्म की वजह से बना हुआ है। 1999 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर बड़े मियां छोटे मियां सुपरहिट रही थी। फिल्म में दर्शकों को दोनों की जोड़ी ने खूब एंटरटेन किया था। ऐसे में फैंस को सीक्वेल से भी उसी धमाके की उम्मीद है।

 

Bade Miyan Chote Miyan Title Track Released: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ चर्चा से हटने का नाम नहीं ले रही है। पहले फिल्म का टीजर और अब टाइटल ट्रैक फैंस का ध्यान खींच रही है, जो आज यानी 19 फरवरी को रिलीज कर दिया गया है।

 

बड़े मियां छोटे मियां’ का बज इसकी ओरिजिनल फिल्म की वजह से बना हुआ है। 1998 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सुपरहिट रही थी। फिल्म में दर्शकों को दोनों की जोड़ी ने खूब एंटरटेन किया था। ऐसे में फैंस को सीक्वेल से भी उसी धमाके की उम्मीद है।  

 

क्या जादू बिखेर पाया अक्षय-टाइगर का ब्रोमैंस ?

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टाइटल ट्रैक के रिलीज की जानकारी अक्षय कुमार ने हाल ही में शेयर की थी। तभी से गाने को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बना हुआ है। सॉन्ग में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ब्रोमैंस देखने को मिल रहा रहा है।

 

कौन हैं गाने के कर्ता- धर्ता ? 

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टाइटल ट्रैक को अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे है, जबकि सॉन्ग को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कोरियोग्राफर बॉस्को- सीजर की जोड़ी ने की है।

 

कैसी है BMCM की स्टारकास्ट ?

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है। फिल्म की शूटिंग भारत से साथ- साथ विदेश में की गई है। ‘बड़े मियां छोटे मियां के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। इनके साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का हिस्सा हैं, उन्होंने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है।

 

Who Bade Miyan Chote Miyan Villain ?

 

बड़े मियां छोटे मियां का टीजर 24 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर की शुरुआत विलेन के साथ होती है। कुछ सेकेंड्स के बाद हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एंट्री होती है और दोनों सोल्जर के किरदारों में नजर आते है। बड़े मियां छोटे मियां के टीजर में हीरो से ज्यादा विलेन मजबूत नजर आया।

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज के लिए अपनी तैयारी कर रही है। लंबे इंतजार के बाद बुधवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। जिसमें फिल्म के हीरो से ज्यादा विलेन ध्यान खींच रहा है। मशीन गन से लेकर AI तक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का विलेन हथियारों से लैस है।

 

बड़े मियां छोटे मियां’ में एक्शन जबरदस्त होने वाला है, क्योंकि हीरो से ज्यादा मजबूत फिल्म का विलेन है।

 

हीरो से ज्यादा मजबूत विलेन

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टीजर की शुरुआत फिल्म के विलेन के साथ होती है। वहीं, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सोल्जर के किरदारों में नजर आए। टीजर में विलेन ने कहा कि वो एक प्रलय लाने वाला है, जो अच्छे और बुरे की बहस को खत्म कर देगा। इसके बाद एक लाइब्रोट्री में विलेन रोबोट्स को फंक्शन करते हुए नजर आता है।

 

AI साइंटिस्ट है विलेन

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में विलेन के किरदार को काफी हाइलाइट किया जाएगा यानी हीरो के सामने टक्कर देने के लिए एक मजबूत विलेन होगा। फिल्म में विलेन एक AI साइंटिस्ट होगा, जिसे हराने में हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के पसीने छूट जाएंगे।

 

सालार में छोड़ी अपनी छाप

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लगभग हर विजुअल्स ध्यान खींचने वाले हैं, जो सबसे ज्यादा फिल्म के विलेन के हिस्से में आया। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में विलेन के किरदार के लिए मेकर्स ने साउथ के एक बड़े एक्टर को कास्ट किया है। हाल ही में फिल्म सालार में उनकी कमाल की एक्टिंग देखने को मिली थी।

 

कौन है BMCM का हैंडसम विलेन ?

 

तेलुगु स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में विलेन का रोल निभा रहे हैं। एक्टर दिसंबर 2023 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म सालार का हिस्सा थे। उन्होंने फिल्म में प्रभास के साथ लीड रोल ‘वर्धराज मन्नार’ का किरदार निभाया है।

 

पृथ्वीराज की सुपरहिट फिल्में

 

सालार के अलावा भी पृथ्वीराज साउथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। ड्राइविंग लाइसेंस, अय्यपम कोशियम, जन गण मन और कडुवा उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में हैं।

 

Bade Miyan Chote Miyan: मिसाइल गन से लेकर बम धमाकों तक, एक-एक एक्शन है रियल, BTS वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Bade Miyan Chote Miyan अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां में फुल ऑन एक्शन फिल्म होने वाली है। मूवी में एक-एक एक्शन सीन रियल होने वाला है जिसका दावा मेकर्स ने फिल्म के बीटीएस वीडियो में किया है। बड़े मियां छोटे मियां का ये वीडियो देख अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैंस के तोते उड़ना तय है।

 

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ खबरों में बनी हुई है। फिल्म कुछ हफ्तों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी रिलीज के लिए कमर कस चुके हैं। इस बीच फिल्म का बीटीएस वीडियो शेयर किया गया, जिसे देख फैंस के तोते उड़ने वाले हैं।

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में फुल ऑन एक्शन फिल्म होने वाली है। मूवी में एक-एक एक्शन सीन रियल होने वाला है, जिसका दावा मेकर्स ने फिल्म के बीटीएस वीडियो में किया है।

 

एक-एक एक्शन सीन है रियल

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए थे। वहीं, अब बीटीएस वीडियो बाहर आने के साथ ही ये बात भी सामने आ गई है कि फिल्म में मिसाइल गन चलाने से लेकर बम ब्लास्ट करने तक, एक-एक एक्शन सीन रियल है। यहां तक कि फाइट सीन भी एक्टर्स ने खुद किए है।

 

प्रोड्यूसर ने किया दावा

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बीटीएस वीडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और वासु भगनानी बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने कहा कि फिल्म में जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे दो बड़े एक्शन स्टार्स हैं, तो फिल्म में एक्शन भी रियल होना चाहिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि बम धमाकों से लेकर चौपर के साथ फिल्माए गए एक-एक एक्शन सीन रियल में शूट किए गए हैं।

 

कब रिलीज होगी फिल्म ?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म का हिस्सा हैं। एक्टर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वहीं, पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। रिलीज की बात करें, तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *