निर्दलीय प्रत्याशी अर्चना पासी ने जनसम्पर्क कर मतदाताओं से मंगा जीत का आशीर्वाद

रिपोर्ट अंगद राही 

शिवगढ़,रायबरेली। नवसृजित शिवगढ़ नगर पंचायत से नगर पंचायत अध्यक्ष पद की निर्दलीय उम्मीदवार अर्चना पासी पत्नी राजकुमार पासी ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जनसम्पर्क अभियान तेज कर दिया है। बुधवार को अर्चना पासी ने जहां शिवगढ़ नगर पंचायत के पिपरी, पूरे पांडेय,भवनपुर, पूरे मेवालाल, सराय छात्रधारी, ढेकवा, दामोदर खेड़ा, मनऊखेड़ा सहित गांवों में डोर टू डोर जन सम्पर्क करते हुए मतदाताओं से वोट, सपोर्ट एवं आशीर्वाद मांगते हुए भारी मतों से जिताने की अपील की। अर्चना पासी ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि आगामी 4 मई को अनार के निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजई बनाएं।

वहीं अर्चना पासी के पति राजकुमार पासी ने नगर पंचायत के शिवली चौराहा, भवानीगढ़,अहलादगढ़, मूर्ति माता रायपुर,शिवली,जयचन्दपुर सहित गांवों में जन सम्पर्क करते हुए अर्चना पासी को भारी मतों से जिताने की अपील की। राजकुमार ने बताया कि नगर पंचायत के हर एक वार्ड में निर्दलीय प्रत्याशी अर्चना पासी को मतदाताओं का आशीर्वाद एवं जनसमर्थन मिल रहा है। जिनका कहना है कि अर्चना पासी नगर पंचायत अध्यक्ष बनी तो बगैर भेदभाव के समूची नगर पंचायत में विकास कार्य कराने का करेंगी।

अर्चना पासी निर्दलीय प्रत्याशी होते हुए भी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। जो अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जनसम्पर्क अभियान में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *