जि.पं.सदस्य अंजली पासी ने की पल्सर 150 पी की लॉन्चिंग

  • नरसिंह ऑटोमोबाइल्स एजेंसी गुमावां में हुई पल्सर 150 पी व प्लेटिना एबीएस की लॉन्चिंग

  • रायबरेली। क्षेत्र के गुमावा लाही बॉर्डर स्थित नरसिंह ऑटोमोबाइल्स एजेंसी में जिला पंचायत सदस्य व गुमावां पुलिस चौकी इंचार्ज द्वारा फीता काटकर बजाज कम्पनी की मोटरसाइकिल पल्सर 150 पी और प्लेटिना एबीएस 110 सीसी की लांचिंग की गई। गौरतलब हो कि शुक्रवार को क्षेत्र की नरसिंह ऑटोमोबाइल्स एजेंसी में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित शिवगढ़ द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य अंजली पासी द्वारा नई मॉडल की पल्सर 150 पी का अनावरण कर गाड़ी की लांचिंग की गई। तो वहीं गुमावां पुलिस चौकी इंचार्ज भरत सिंह तोमर द्वारा प्लेटिना एबीएस 110 सीसी का अनावरण कर लांचिंग की गई। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक गुमावा के शाखा प्रबंधक नितिन शुक्ला द्वारा पल्सर पर टेस्ट ड्राइव की गई।

लॉन्चिंग के मौके पर ग्राहक विद्यावती ने अपनी बेटी को शादी में दान देने के लिए पल्सर 150 पी की खरीदारी की। जिन्हें जिला पंचायत सदस्य अंजली पासी द्वारा गाड़ी की चाबी एवं उपहार में कपल रिस्टवाच प्रदान की गई। इसके साथ ही एजेंसी द्वारा कम्पनी की ओर से 1000 रुपये की छूट प्रदान की गई।

अंजली पासी ने कहा कि कारगिल युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पूर्व सैनिक एवं एजेंसी के प्रोपराइटर शेर बहादुर सिंह के हाथों सम्मान पाकर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। उन्होंने कहा कि सबसे खुशी की बात है कि बेटियों के लिए गाड़ी लेने पर एजेंसी द्वारा हर गाड़ी पर 1000 की छूट एवं कपल रिस्टवॉच दी जा रही हैं जो वाकई खुशी की बात है। यह उपहार निश्चित रूप से बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए एक सराहनीय पहल है। इसके साथ ही एजेंसी ग्राहकों को लाभान्वित करने के लिए हर गाड़ी की खरीद पर एक निश्चित उपहार दिया जा रहा हैं।

कार्यक्रम में उपस्थित पत्रकारों को पूर्व सैनिक शेर बहादुर सिंह द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर पूर्व जि.पं.सदस्य केतार पासी,एजेंसी के प्रबंधक सूरज सिंह, सर्विस एडवाइजर नेहा, युवा समाजसेवी आशुतोष सिंह, सूर्यभान सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *