खोले मिले 11000 लाइन के तार, उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन

शिवगढ़,रायबरेली। विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल के चलते बृहस्पतिवार की रात से चरमराई विद्युत व्यवस्था के बीच बैंती में जंफर कटे मिलने एवं 11000 विद्युत लाइन के तीनों तार विद्युत पोल से उतारे झाड़ियों में मिलने पर विद्युत उपभोक्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा आक्रोशित उपभोक्ताओं ने विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कर रहे उपभोक्ताओं ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। गौरतलब हो कि विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल के चलते शिवगढ़ क्षेत्र के बैंती फीडर में जहां बृहस्पतिवार की रात्रि करीब 10 से शनिवार की देर शाम खबर लिखे जाने तक विद्युत आपूर्ति बिल्कुल ठप रही। विद्युत उपभोक्ताओं ने जब खेतों में जाकर देखा तो गढ़वा बाग के पास 11,000 विद्युत लाइन के तीनो तार विद्युत पोल से उतरे झाड़ियों पर पड़े मिले।

जिसको लेकर उपभोक्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा आक्रोशित उपभोक्ताओं ने खेत में पोल के पास खड़े होकर नारेबाजी करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उपभोक्ताओं का कहना है कि जनता को परेशान करने के लिए विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने पोल से तार उतारे हैं दूसरा कोई ऐसी हरकत नहीं कर सकता।

इसके साथ ही जंफर कटे मिले उपभोक्ताओं का कहना है कि विद्युत कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। इस मौके पर अम्बिका दीक्षित, मोहम्मद सलीम, ऋषि बाजपेई, बबलू, पंकज बाजपेई ,प्रदीप गुप्ता, सतीश तिवारी, मनीष निर्मल सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *