औरैया : प्रधान संगठन ने डीपीआरओ के खिलाफ जताई नाराजगी

रिपोर्ट- दीपक पाण्डेय
  • प्रधान संगठन ने डीपीआरओ के खिलाफ जताई नाराजगी
  • डीपीआरओ के द्वारा डांटने से प्रधान की हुई हार्टअटैक से मौत, प्रधान संगठन ने जताया आक्रोश

औरैया : प्रधान संगठन ने आज जिला मुख्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया जिसमें आरोप लगाया कि जिला पंचायत राज अधिकारी के द्वारा ग्राम पंचायत रौतियापुर में औचक निरीक्षण किया गया और पंचायत सचिवालय की गुणवत्ता पर कई तरह के सवाल प्रधान पति मुनीम सिंह से किए गए और उन्हें अचानक मानसिक रूप से प्रभावित भी किया गया।

जिसमें गुणवत्ता को लेकर डीपीआरओ ने डांटते हुए कहा आपने सचिवालय निर्माण मे घटिया सामग्री का प्रयोग किया है इसलिए आप को जेल भिजवा देंगे आप की प्रधानी को खत्म करा दिया जाएगा अपशब्द कहने से प्रधानपति मुनीम को बहुत बड़ा सदमा लगा और 29 जुलाई को ब्रेन अटैक हो गया जैसे ही सूचना घरवालों को मिली प्राथमिक उपचार के लिए औरैया अस्पताल लाए ।

जहां डॉक्टरों ने कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया डॉक्टर ने उपचार के दौरान बताया कि इन्हें अटैक पड़ा है उसके बाद पीड़ित परिवार मुनीम सिंह को सैफई ले गये उपचार के दौरान 31 जुलाई को सुबह 10:00 मुनीम सिंह की अकल मृत्यु हो गई इस मामले को लेकर पूरा पीड़ित परिवार सदमे में है।

अथवा डीपीआरओ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके पीड़ित फोटो विमल चिंटू सिंह अमित कुमार तथा प्रधान संगठन के सदस्य धन देवी किरण यादव राजकुमार सिंह पिंकी देवी उम्मीद कुमारी आज मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *