संजय राउत से ईडी की पूछताछ जारी, जानें क्या है पूरा मामला

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) आज दोपहर करीब 12 बजे प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुए. यह जानकारी उन्होंने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर दी. संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुझे जारी किए गए समन का मैं सम्मान करता हूं और जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करना मेरा कर्तव्य है.

संजय राउत ने आगे लिखा कि मैं शिवसेना कार्यकर्ताओं से ईडी कार्यालय में इकट्ठा नहीं होने की अपील करता हूं. उन्होंने शिवसेना कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों से चिंता न करने की अपील की. दरअसल ईडी (ED) ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को 27 जून को समन जारी किया था.

ऐसा माना जा रहा है कि यह समन संजय राउत को प्रवीण राउत और पात्रा चॉल जमीन घोटाले से जुड़े मामले में भेजा गया था. समन जारी होने के बाद संजय राउत ने कहा था कि मैं अब समझ गया हूं कि ईडी ने मुझे समन भेजा है. हम सभी बालासाहेब के शिवसैनिक (Shiv Sainik) एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं. यह साजिश चल रही है.

प्रवीण राउत की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

जबकि इससे पहले ईडी (ED) ने प्रवीण राउत (Praveen Raut) को गिरफ्तार किया था. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हाल ही में प्रवीण राउत की करोड़ों की संपत्ति कुर्क की थी. इसमें पालघर में प्रवीण राउत की संपत्ति करीब 9 करोड़ रुपए है.जबकि दादर में फ्लैट और अलीबाग में 2 करोड़ का प्लॉट संजय राउत की पत्नी से जुड़ा बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *