लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा ने CJM कोर्ट में किया सरेंडर, भेजा गया जेल

उत्तर प्रदेश से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा ने CJM कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। बता दें कि इससे पहले आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उनको झटका दिया था।

दरअसल, कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। अभी पिछले हफ्ते ही कोर्ट ने आशीष को कोर्ट में संरेडर करने का निर्देश दिया था। इतना ही नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि इलाहबाद कोर्ट ने पीड़ित पक्ष की बात को अनसुना कर दिया। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने तमाम बिंदुओं को सुनने के उपरांत उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया, जिसके बाद अब जाकर आशीष ने कोर्ट में समर्पण कर दिया।

गौरतलब है कि अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीषा मिश्रा टेनी पर आरोप है कि उन्होंने तीन अक्टूबर को तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपनी जीप से कुचल दिया था, जिसमें 4 प्रदर्शनकारी किसान समेत एक पत्रकार की जान चली गई थी। अब तक 14 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल किए जा चुके हैं, जिसमें उपरोक्त मामले में आरोपित आशीष मिश्रा भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *