चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन सभी प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी

रिपोर्ट टी पी यादव 

महराजगंज रायबरेली : चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन सभी प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। सारा दिन कस्बे में रैलियों की गूंज रही। भाजपा, सपा, कांग्रेस, बसपा के प्रत्याशियों ने पूरे जोश खरोश के साथ अपने समर्थकों को लेकर कस्बे की गलियों में अपनी अपनी पकड़ दिखाने में लगे रहे। यही नही चुनावी समर में वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक , जिला पंचायत सदस्यों ने अपने अपने प्रत्याषियों के समर्थन में मतदाताओं से अपील की।

चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन भाजपा प्रत्याशी सरला साहू ने भी कस्बे की गलियों में घूम घूम कर लोगो से चौथी बार उन्हे बहुमत से कुर्सी पर बैठाने की अपील की। यही नही सरला साहू के समर्थन में स्नातक एमएलसी इं0 अवनीश सिंह ,पूर्व विधायक रामलाल अकेला, पूर्व विधायक राजाराम त्यागी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रभात साहू, क्षेत्रीय मंत्री सुनील मौर्य आदि दिग्गजों ने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा कार्यलय से निकलकर पूरे कस्बे में पैदल भ्रमण कर सरला साहू के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सपा प्रत्याशी शोभनाथ वैश्य व बछरावां विधायक श्याम सुंदर भारती ने समर्थकों के साथ पूरे कस्बे में रैली निकालकर मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान सपा के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह दिखा। वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी इरशाद अहमद ने भी कांग्रेस प्रदेश महासचिव सुशील पासी की अगुवाई में दर्जनों महिलाओं व समर्थकों के साथ पैदल रैली निकालकर मतदाताओं से समर्थन मांगा।

 

सपा की जातिगत समीकरण में भाजपा ने लगाई सेंध।

जहां एक ओर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जातिगत रणनीति और अल्पसंख्यक समुदाय की जोड़ तोड़ मे लगे हुए है तो वहीं भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आए मौलाना अतीकुर्ररहमान, जिला अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के जिलाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष इं0 विजय रस्तोगी, जिला महामंत्री आलोक गुप्ता, जिला संरक्षक डा0 जे0के0 गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष अरविन्द जायसवाल ने भाजपा प्रत्याशी सरला साहू के समर्थन में मतदान की अपील करते हुए सपा की जातिगत समीकरण में सेंध लगा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *