वरिष्ठ भाजपा नेता ओमप्रकाश मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को श्रद्धांजलि अर्पित की

रिपोर्ट:- निशांत सिंह

परसदेपुर रायबरेली:– रायबरेली जनपद के परशदेपुर टाउन एरिया के वरिष्ठ भाजपा नेता ओमप्रकाश मौर्या एवं उनकी धर्मपत्नी विद्या मौर्या प्रत्यासी नगर पंचायत परसदेपुर ने प्रधान मंत्री मोदी  की मां के निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि के साथ गहरा दुख व्यक्त किया भाजपा नेता ओमप्रकाश मौर्य ने कहा कि  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी के निधन से देश शोक में डूबा हुआ है।

माता जी के निधन से हम सब को बहुत ही दुख है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन से हम सबको गहरा आघात पहुंचा है ।मौर्य  ने शोक संदेश में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी  की पूज्य माता हीराबेन का निधन अत्यंत दुखद है। मां का निधन हम सभी पुत्रों के लिए असहनीय और अपूरणीय है। जिसका भरपाई होना मुश्किल ही नहीं न मुमकिन है। नरेंद्र मोदी  की माता  उदारता, सादगी, कड़ी मेहनत और जीवन के उच्च मूल्यों के प्रतीक थीं। और निश्चित प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्रप्रकाश श्रीवास्तव ने नरेंद्र मोदी  की माता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा उनका निधन हम सबके लिए एक दुख का दिन है और उन्होंने अपने जीवन में कई संघर्षों को झेलते हुए आगे बढ़ी जो सदैव याद आती रहेंगी उनकी तपस्या और मेहनत से उन्होंने एक ऐसे पुत्र रत्न को जन्म दिया जो देश के प्रधानमंत्री के रूप में अपनी भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं। माँ भारती की सेवा में अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले  नरेंद्र मोदी  जैसे पुत्र को जन्म देने वाली हीरा बा पूरे देश की माँ थी जो तपस्या और निष्काम कर्म की प्रतिमूर्ति थी।

ऐसी अनोखी मां के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद और नमन करते हैं इस अवसर पर लिटिल एंजिल्स पब्लिक स्कूल प्रबंधक रजनीश पांडे, रामशंकर पांडे, भानू प्रताप सिंह, सभासद संतप्रसाद, सभासद राजूसिंह रामबक्स सरोज, जिया राम पासी, कल्पनाथ निर्मल निर्मल,लालबहादुर मौर्य, पूर्व सभासद फूलचंद्र सरोज, अजय मौर्य, राकेश मौर्य ,रामभवन मौर्य सहित भाजपा के कई पदाधिकारियों ने शोक व्यक्त किया और उन्हें नमन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *