सीएम भगवंत मान ने दोबारा रचाई शादी, केजरीवाल समेत ‘आप’ के कई दिग्गज रहे मौजूद

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) आज चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 48 वर्षीय भगवंत मान ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी की। सीएम भगवंत मान ने अपनी नई दुल्हनियां के साथ शादी की सारी रस्में पूरी कर ली हैं। नवविवाहित जोड़े सहित बाकी के मेहमान अरदास करते हुए नजर आए। सीएम भगवंत मान की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। दूल्हा बने भगवंत मान के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप सांसद राघव चड्ढा भी मौजूद हैं। इसी क्रम में कनाडाई दूतावास के कौंसुल जनरल पैट्रिक हेबर्ट ने सीएम को बधाई दी। हेबर्ट ने ट्वीट में लिखा, “चंडीगढ़ में शादी के लिए बेहद खूबसूरत दिन। मुख्यमंत्री भगवंत मान और डॉ गुरप्रीत कौर को बधाई और सुखी जीवन की शुभकामनाएं!”

सीएम केजरीवाल से दी बधाई

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को शादी की बधाई दी। शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली सीएम चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचे और मीडिया से बात की, उन्होंने कहा, “आज बेहद खुशी का दिन है मेरे छोटे भाई आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भागवंत मान को बहुत-बहुत बधाई, दुनिया की सारी खुशी मान को मिले।”

बता दें कि शादी में सबसे पहले पहुंचने वालों में शामिल राज्यसभा सदस्य और आप नेता राघव चड्ढा ने मीडिया से कहा, “मैं यहां अपनी मां के साथ आया हूं। मैं इस खास मौके पर मान साहब और उनके परिवार को तहे दिल से बधाई देता हूं।” केजरीवाल के अलावा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी भगवंत मान की शादी में शामिल होंगे।

पहली पत्नी को 2015 में दे दिया था तलाक

गुरप्रीत कौर ने 2018 में हरियाणा के मुल्लाना में महर्षि मरक डेश्वर विश्वविद्यालय से एमबीबीएस किया है। वह तीनों बहनों में सबसे छोटी हैं। भगवंत मान (Bhagwant Mann) की यह दूसरी शादी है। शादी के कार्यक्रम को काफी निजी रखा गया है। शादी में मान की मां, बहन और कुछ रिश्तेदार और दोस्त समेत परिवार के करीबी सदस्य ही शामिल हुए। बता दें कि मान ने अपनी पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर को 2015 में तलाक दे दिया था। उस शादी से उनके दो बच्चे हैं – बेटी सीरत कौर मान (21) और बेटा दिलशान सिंह मान (17)। दोनों बच्चे मार्च में मान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *