Friday, February 3, 2023
Homeक्राइमVHP और RSS के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी देने...

VHP और RSS के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स पर पुलिस ने कसा शिकंजा, जानें पूरा मामला

राजधानी में बदमाशों के हौंसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे है। दरअसल बुधवार को एक शख्स ने विश्व हिंदू परिषद (VHP)और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक शख्स ने हिंदू परिषद के कार्यालय में घुस कर VHP और RSS कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जिसके बाद ऑफिस में हड़कंप मच गया और तुरंत इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई। हालांकि VHP के कार्यकर्ताओं ने शख्स को पकड़ लिया।

वहीं मामले की पूछताछ के दौरान शख्स ने बताया कि वह RSS का समर्थक है। लेकिन कुछ पदाधिकारी उसकी बात नहीं सुन रहे थे। इसलिए उसने यह कदम उठाया। इसको लेकर VHP ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी जानकारी दी है।

आरोपी से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और स्पेशल ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही  है। आरोपी का नाम प्रिंस पांडे है जिसकी उम्र 26 साल है और वह 22 जुलाई को अपनी मौसी के साथ दिल्ली आया था जो ग्रेजुएट होने का दावा कर रहा है।

वहीं आरोपी की एक शिकायत है कि गांव में उसके परिवार का ईसाई धर्म परिवर्तन करवा दिया गया था। जिसके बाद वह इंसाफ के लिए भटक रहा था लेकिन उसको कोई मदद नहीं मिली।

इसलिए उसने गुस्से में आकर VHP और RSS कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी। RSS के कुछ वरिष्ठ अधिकारी भी उसकी मदद नहीं कर रहे थे। ऐसे में उसने अन्य पदाधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने के लिये यह कदम उठाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments