Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबैडमिंटन प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में श्रद्धा श्रीवास्तव प्रथम व छात्र वर्ग...

बैडमिंटन प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में श्रद्धा श्रीवास्तव प्रथम व छात्र वर्ग में देवांश शर्मा प्रथम

मुन्ना सिंह/बाराबंकी : फखरुद्दीन अली अहमद राजकीय स्नाकोत्तर महाविद्यालय महमूदाबाद के वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिताओं के दूसरे दिन के अतिथि प्रो0 सर्वेश कुमार मिश्र एवं डॉ0 योगेंद्र कुमार रहे। प्रो0 सर्वेश कुमार मिश्र ने अपने उद्बोधन में कहा कि खेलों में प्रतिभाग करने से छात्र-छात्राओं का शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है, क्योंकि खेल मानव जीवन का अभिन्न अंग रहा है, इसलिए परस्पर खेल के लिए हमें जागरूक रहना चाहिए। डॉ0 योगेन्द्र कुमार ने अपने उद्बोधन में कहा कि खेल शरीर को स्वस्थ रखने में अपनी अहम भूमिका निभाते हैं और खेल मनोरंजन के भी साधन हैं।

बैडमिंटन प्रतियोगिता छात्रा वर्ग के फाइनल मैच में श्रद्धा श्रीवास्तव बी0ए0 प्रथम वर्ष को प्रथम स्थान, अनीता एम0ए0 प्रथम वर्ष को द्वितीय स्थान एवं मनीषा एम0ए0 प्रथम वर्ष को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ है, जबकि छात्र वर्ग में देवांश शर्मा बी0एस0सी0 द्वितीय वर्ष को प्रथम स्थान, मोहम्मद सारिक बी0ए0 तृतीय वर्ष को द्वितीय स्थान एवं कुणाल रस्तोगी बी0ए0 द्वितीय वर्ष को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के समापन पर सभी आगंतुकों को क्रीड़ा प्रभारी डॉ0 ए0के0 दिवाकर ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments