Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशभाजपा सरकार के 10 वर्षों के कुशासन से आवाम तंग : तनुज...

भाजपा सरकार के 10 वर्षों के कुशासन से आवाम तंग : तनुज पुनिया

मुन्ना सिंह/बाराबंकी : देश की जनता भाजपा का असली चेहरा पहचान गई है उसके चेहरे से नकाब उतर गया है। उसे जनता की बुनियादी जरूरत और परेशानियों से कोई लेना देना नहीं है उसे सिर्फ सत्ता की भूख है वह किसी तरह 2024 में सरकार बनाने के प्रयास में है। इंडिया गठबंधन और इस देश का मजबूर गरीब दलित किसान महिलाएं भाजपा के इस सपने को चकनाचूर करेंगे। कांग्रेस पार्टी की अगुवाई में 2024 में देश में सरकार बनेगी।

उक्त उद्गार उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव तनुज पुनिया ने आज ग्राम मसौली में आयोजित संवाद कार्यक्रम में व्यक्त किया जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्रपाल वर्मा तथा संचालन कांग्रेस कमेटी के महासचिव नेकचन्द्र त्रिपाठी ने किया।

प्रदेश महासचिव तनुज पुनिया ने संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा विभाजन की राजनीति करती है उसका मूल विचार समुदायों के बीच नफरत की दीवार खड़ी करना है। इनका देश की आवाम से कोई लेना-देना नहीं है इन्हें सिर्फ सत्ता की भूख है इनका राष्ट्रवाद जर्मन के तानाशाह हिटलर से प्रेरित है और कांग्रेस पार्टी देश के सभी संस्कृतियो अलग-अलग क्षेत्र के लोगों, विभिन्न जातियो, धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है।

तनुज पुनिया ने कहा कि 10 वर्षों की देश की भाजपा सरकार में समाज के हर वर्ग का उत्पीड़न हुआ है और सबसे ज्यादा प्रभावित इस देश का अन्नदाता, नौजवान, महिलाएं और मध्यम वर्गीय की परिवार हुआ है किसानों को उनकी फसल का सही दाम नहीं मिल रहा है, नौजवान नौकरी न मिलने से बेरोजगार होकर डिग्री लेकर सड़कों पर घूम रहा है, महिलाएं घर से बाहर निकलने में अपने को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव सर पर है लेकिन मोदी सरकार आवाम की बुनियादी जरूरत पर बात ना करके आवाम की भावनाएं भड़का कर चुनाव लड़कर जीत हासिल करना चाहती है लेकिन वह अपने नापाक मंसूबो में कभी कामयाब नहीं होगी।

भाजपा सरकार के 10 वर्षों के कुशासन से आवाम तंग आ गई है और उसने सरकार हटाने का पूरी तरह से मन बना लिया है। मैं आज आपसे अनुरोध करने आया हूं कि भाजपा की डबल इंजन सरकार में आपके बच्चों का भविष्य देश में लोकतंत्र और संविधान खतरे में है इसको बचाने के लिए आपको कांग्रेस पार्टी के साथ आकर तिरंगे के नीचे संघर्ष करके समाज से नफरत की दीवार खडी करने वालो को हटाना होगा।

ग्राम मसौली में आयोजित संवाद सम्मेलन को मुख्यरूप से महेन्द्रपाल वर्मा, नेकचन्द्र त्रिपाठी, अकील इदरीशी ने सम्बोधित किया तथा जसवन्त यादव, रामगोपाल रावत, दिलीप कुमार गौतम, राजू यादव, नसीरूद्दीन, राम सिंह, मो0 तौहिर अंसारी, मो0 आजम, करन कुमार, प्रेमचन्द्र, मुन्ना अंसारी, उदयराज, सहबाज खान, अली अहमद सहित दर्जनो की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments