प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या, बेटी-बहू के साथ रेप की आशंका

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम से धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। अज्ञात हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शवों को जलाने के लिए घर में आग भी लगा दी। फिलहाल पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए सात टीमें गठित कर दी है।

पूरा मामला प्रयागराज के थरवई के खैवजपुर गांव मेंमृतकों में राम कुमार यादव (55), उसकी पत्नी कुसुम देवी (52), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल हैं। जबकि एक अन्य पौत्री साक्षी (5) जिंदा मिली है।

हत्या किसने और क्यों की इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस अफसर मौके पर हैं जांच पड़ताल जारी है। राम कुमार यादव के बेटे और सविता के पति सुनील ने अपनी पत्नी और बहन दोनों के साथ रेप की आशंका भी जताई है।

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या किए जाने की खबर अति-दुःखद, निन्दनीय व चिन्ताजनक। सरकार घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे।’

सामूहिक हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी गंगा पार क्षेत्राधिकारी समेत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हुए है। घटना की जांच के लिए स्निफर डॉग और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *