चोरी के आरोप में युवक को तालिबानी सजा,वीडियो हुआ वायरल

आदित्य बाजपेई

हरचंद्रपुर–रायबरेली मे चोरी के आरोप में युवक को तालिबानी की सजा दी गई है।भैंस चोरी करते संदिग्ध युवक की रस्सी से हाथ-पैर बांधकर पिटाई करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।ग्रामीणों ने चोर की जमकर पिटाई की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।आए दिन भैस चोरी से ग्रामीण परेसान थे। हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कंडौरा गांव की है पूरी घटना।

दरअसल आपको बता दें कि रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंडौरा गांव में देर रात एक युवक की जमकर पिटाई की गई है। युवक अशीष निवासी गुझरी पर भैंस चोरी करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की है। कंडौरा गांव के निवासी बताते हैं कि आए दिन गांव से भैंस चोरी हो जाया करती थी जिस संबंध में आज हम सभी शाम से ही अलग-अलग जगहों पर बैठे हुए थे देर रात बगल गांव के रहने वाले एक युवक द्वारा गांव में एंट्री की जाती है उसके बाद जिसके घर के बाहर भैंस बंधी होती है उसको खोल कर ले जाने का प्रयास किया जाता है जिस पर हम ग्रामीणों की नजर पड़ती है और उसे पकड़ लिया जाता है पकड़ कर पहले तो उसकी पिटाई की जाती है उसके बाद जब वह भागने का प्रयास करता है तो पुलिस को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया जाता है।

थाना अध्यक्ष हरचंदपुर सुरेश सिंह ने बताया कि देर रात भैंस चोरी के मामले में ग्रामीणों ने एक युवक की जमकर पिटाई की थी, देर रात विडियो संज्ञान में आया तो तत्काल चोर युवक अशीष व चोर को पीटने वाले युवकों पर मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया और कठोर कारवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *