Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSareni News:नौकरी मिलने पर विद्यालय के प्रबंधक को किया सम्मानित

Sareni News:नौकरी मिलने पर विद्यालय के प्रबंधक को किया सम्मानित

सरेनी (रायबरेली) : ब्राइट कैरियर पब्लिक स्कूल-सरेनी की पूर्व छात्रा दीक्षा बाजपेई ने विद्यालय प्रबंधक अनूप तिवारी को सम्मानित किया। इस संबंध मे विद्यालय के प्रबंधक ने बताया कि इस विद्यालय से एजूकेशन पूर्ण करने के बाद केन्द्रीय विद्यालय रायबरेली से अपनी इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई किया एवं उसके बाद कंप्यूटर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग मे डिप्लोमा करने के बाद उसमें सफलता प्राप्त की तथा मेरिट में नाम आने पर 3 साल का कोर्स पूर्ण किया और इसी वर्ष अगस्त माह में दीक्षा बाजपेई को कंप्यूटर सॉफ्टवेयर ट्रेनर के पद पर लखनऊ में सर्विस मिल गई .

विद्यालय ब्राइट कैरियर पब्लिक स्कूल दीक्षा बाजपेयी को इस सफलता के अवसर पर बहुत-बहुत हार्दिक शुभकामनाएं देता है एवं साथ ही साथ कार्यक्रम में उपस्थित बच्चों को भी यह संदेश देता है की दीक्षा बाजपेई से प्रेरणा लेकर सभी बच्चे अपनी पढ़ाई में परिश्रम करके अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के उद्देश्य में अग्रसर रहे ।

इस मौके पर आए हुए बच्चों के नाम आदर्श शुक्ला, नमो तिवारी, सौरभ तिवारी, अथर्व सिंह ,अथर्व गुप्ता ,अंश शुक्ला ,दिव्यांश तिवारी आदि बच्चों के साथ विद्यालय प्रधानाचार्य गौरव तिवारी एवं समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments