Monday, March 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशरायबरेलीविद्युत करंट से एक वृद्धा एक युवती झुलसी

विद्युत करंट से एक वृद्धा एक युवती झुलसी

शिवगढ़,रायबरेली। मंगलवार को शिवगढ़ थाना क्षेत्र के 2 अलग-अलग गांवों की रहने वाली एक वृद्ध महिला और एक युवती झुलस गई। जिनका सीएचसी शिवगढ़ में उपचार किया गया। थाना क्षेत्र के गुमावां पुलिस चौकी अन्तर्गत अछई गांव की रहने वाली विजयकान्ती उम्र 65 वर्ष एलटी लाइन की चपेट में आने से झुलस गई। जिनके भतीजे महेश कुमार ने बताया कि उनकी बुआ विजयकान्ती के घर के पास लगे कीकड़ के पेड़ की एक डाल एलटी लाइन के तार में छू रही थी दूसरी डाल टीन सेड में छू रही थी।

टीन सेड छूते ही उनकी बुआ विजयकान्ती विद्युत करंट की चपेट में आ गई। करंट की चपेट में आने से मूर्छित होकर गिरी वृद्धा विजयकान्ती करंट से झुलसने के साथ ही उनका दाया हाथ बांध टूट गया। जिन्हें उनके भतीजे एवं परिजनों ने एंबुलेंस से उन्हें आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ पहुंचाया जहां खबर लिखे जाने तक वृद्धा का इलाज चल रहा था।

वहीं दूसरी घटना थाना क्षेत्र के तरौजा मजरे कुम्भी गांव की है। जहां की रहने वाली 18 वर्षीय राधा कूलर की सफाई कराई थी तभी वह विद्युत करंट की चपेट में आकर झुलस गई। जिसका सीएससी शिवगढ़ में उपचार करने के बाद वापस घर भेज दिया गया। सीएचसी अधीक्षक डॉ. अमित सिंह ने बताया कि विद्युत करंट के 2 मामले आए थे। जिसमें एक वृद्ध महिला और एक युवती शामिल है। दोनों खतरे से बाहर हैं।

Angad rahi
दबाव और प्रभाव में खब़र न दबेगी,न रुकेगी
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments