Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसंदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता पाया गया युवती का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता पाया गया युवती का शव

  • शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पूरे दरियाव मजरे बसन्तपुर सकतपुर की घटना

शिवगढ़,रायबरेली। थाना क्षेत्र के गुमावां पुलिस चौकी अन्तर्गत पूरे दरियाव मजरे बसन्तपुर सकतपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव फंदे से लटकता मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार की सुबह पूरे दरियांव के रहने वाले राम सजीवन लोधी की 19 वर्षीय पुत्री सुनीला ने सुबह चाय नाश्ता बनाया जब घर के लोग चाय नाश्ता करके खेत चले गए तो सुनीला ने कमरे की कुण्डी अन्दर से बन्द करके छत में लगे पंखे के कुण्डे में दुपट्टे से फांसी लगा ली।

प्रातः करीब साढे 8 बजे वापस आए घर वालों ने देखा तो कमरे की कुण्डी अण्दर से बन्द थी। घर वालों ने आवाज लगाई जब अन्दर से न ही कुण्डी खुली और ना ही कोई आवाज आई तो घर वालों ने दीवाल की ईंटें निकालकर मृतका सुनीला के छोटे भाई लवकुश को अन्दर भेजा। जब लवकुश ने अन्दर से कुण्डी खोली तो सुनीला का शव दुपट्टे के सहारे छत में लगे पंखे की कुण्डी से लटक रहा था, जिसे देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज दिया। सुनीला की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंचे नायब तहसीलदार सत्य प्रकाश गुप्ता ने घटनास्थल का दर्जा लिया। थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि पंचनामा भरकर शव पीएम के लिए भेज दिया गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

मई 2023 में हुई थी सुनीला की शादी

परिजनों ने बताया कि मई 2023 में सुनीला की शादी थाना क्षेत्र के बदावर के रहने वाले कौशल के साथ हुई थी। शादी के बाद सुनीला पति के साथ दिल्ली भी गई थी। 10 दिन पूर्व सुनीला मैके आई थी जहाँ बृहस्पतिवार की सुबह सुनीला का शव फंदे से लटकता पाया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments