Monday, March 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशविधायक से बाईपास बनवाने की मांग

विधायक से बाईपास बनवाने की मांग

  • एक दर्जन से अधिक गांव के लोगों को मिलेगा लाभ
  • गांव में छोटी रास्ता होने के कारण हो रही थी परेशानी

उपेन्द्र शर्मा/छतारी : क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांव के लोगों की समस्या को देखते हुए बदरखा सीरवास ग्राम प्रधान साधना राघव ने शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा को पत्र भेजकर बाईपास बनवाने की मांग की है। बाईपास का निर्माण होने से क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांव के लोगों को लाभ मिलेगा। शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा ने जल्द ही बाईपास बनवाने का आश्वासन दिया है।

छतारी के गांव बदरखा सीरवास ग्राम प्रधान साधना राघव ने शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा ने गांव का बाईपास बनवाने की मांग की है। ग्राम प्रधान ने बताया क्षेत्र के गांव चौढ़ेरा, समसपुर कीरतपुर, बरकतपुर, मदनपुर, पंडराबल, शेखुपुर आदि के गांव लोगों को बस द्वारा पहासू जाने के लिए छतारी होकर जाना पड़ता है। जिससे उन्हें काफी समय लग जाता है। बदरखा बाईपास बन जाने के बाद लोग महज 20 से 25 मिनट में पहासू शिकारपुर पहुंच सकेंगे।

मामले में शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा ने बताया ग्राम प्रधान की मांग के आधार पर बाईपास निर्माण के लिए लोक निर्माण विभाग को पत्र भेजा गया है। जल्द ही बाईपास का निर्माण कराया जाएगा। जिससे विधानसभा क्षेत्र के करीब 1 दर्जन से अधिक गांव के लोग लाभान्वित होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments