Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमजदूर का शव गांव पहुंचते ही मच गया कोहराम

मजदूर का शव गांव पहुंचते ही मच गया कोहराम

  • पोल्ट्री फार्म में मजदूरी करता था मृतक लवकुश

शिवगढ़,रायबरेली। थाना क्षेत्र के बारीखेड़ा मजरे गूढ़ा में मजदूर का शव गांव पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया, परिजनों के करुण क्रन्दन से समूचा गांव कराह उठा। गौरतलब हो कि थाना क्षेत्र के बारीखेड़ा गांव का रहने वाला 22 वर्षीय लवकुश पुत्र रामसुमिरन जो परिवार की जीविका चलाने के लिए पोल्ट्री फार्म में मजदूरी करता था। रविवार को प्रातःकाल वह पोल्ट्री फार्म में मुर्गियां ढोने के लिए लगी पिकअप में बैठकर रायबरेली से बछरावां की ओर आ रहा था तभी हरचन्दपुर स्थित बालिका इण्टर कॉलेज के पास पिकअप का टायर फटने से पिकअप नियंत्रित हो गई।

पिकअप को नियंत्रित देख लवकुश जान बचाने के लिए पिकअप से नीचे कूद पड़ा किन्तु नियति को कुछ और ही मंजूर था पिकअप से नीचे लवकुश के कूदते ही पिकअप लवकुश के ऊपर पलट गई और वह पिकअप के नीचे दबा हुआ काफी दूर तक रगड़ता चला गया, जिसकी घटना स्थल पर ही हृदय विदारक मौत हो गई। जिसकी मौत की सूचना मिलती ही समूचे गांव में कोहराम गया। रविवार को शायंकाल पीएम से वापस लौटने के बाद जैसे ही मृतक लवकुश का शव गांव पहुंचा समूचे गांव में कोहराम मच गया। जिसका गांव में ही अंतिम संस्कार किया गया। लवकुश की मौत से पिता राम सुमिरन, बड़े भाई शैलेंद्र छोटे भाई अमन,कमलेश,पत्नी चांदनी रावत सहित परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है।

8 माह पूर्व हुई थी शादी,सूनी हो गई पत्नी की मांग

मृतक लवकुश की शादी आठ माह पूर्व थाना क्षेत्र के शिवगढ़ नगर पंचायत अन्तर्गत अजीत खेड़ा की रहने वाली चांदनी रावत से हुई थी। लवकुश की मौत से नव विवाहित चांदनी रावत की मांग सूनी हो गई है, पति की मौत से पत्नी चांदनी का रो-रो कर बुराहाल है।

Angad rahi
दबाव और प्रभाव में खब़र न दबेगी,न रुकेगी
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments