Thursday, February 2, 2023
Homeताजा खबरेंबीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने की अक्षय कुमार की गिरफ्तारी की मांग,...

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने की अक्षय कुमार की गिरफ्तारी की मांग, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मुसीबतों में घिरते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म राम सेतु रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ गई है। इस फिल्म के मुख्य किरदार यानि अक्षय कुमार पर मुकदमा दर्ज करने की ख़बरें सामने आ रही हैं।

बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अभिनेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। उनका दावा है कि फिल्म ‘राम सेतु’ को गलत ढंग से पेश किया गया है। इस बात की जानकारी खुद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

अक्षय कुमार पर होगा मुकदमा दर्ज

बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अक्षय कुमार पर मुकदमा दर्ज करेंगे ! स्वामी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। नेता का दावा है कि फिल्म में राम सेतु के मुद्दे को गलत तरीके से पेश किया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने तथ्यों से छेड़छाड़ होने की बात भी कही है।

ट्वीट करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, “मुआवजे के मुकदमे को मेरे सहयोगी एडवोकेट सत्या सभ्रवाल द्वारा अंतिम रुप दिया गया है। मैं अभिनेता अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में राम सेतु मुद्दे के गलत चित्रण के कारण हुए नुकसान के चलते मुकदमा दर्ज कर रहा हूं।”

इतना ही नहीं स्वामी यहां पर भी नहीं रुके और एक दूसरा ट्वीट कर उन्होंने लिखा, “अगर अभिनेता अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं, तो हम उन्हें गिरफ्तार और उनके गोद लिए देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं।”

बताते चलें कि अक्षय कुमार स्टारर ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments