सपा विधायक श्याम सुन्दर भारती का शिवली चौराहे पर हुआ भव्य स्वागत

रिपोर्ट – अंगद राही 

शिवगढ़,रायबरेली। रायबरेली की आरक्षित बछरावां विधानसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद शुक्रवार को शिवगढ़ क्षेत्र के शिवली चौराहा स्थित सपा कार्यालय पहुंचे सपा विधायक श्यामसुन्दर भारती का सपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों द्वारा फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। सपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के लोगों ने श्यामसुन्दर भारती को जीत की शुभकामनाएं दी। श्यामसुन्दर भारती ने जीत का श्रेय सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल व सपा कार्यकर्ताओं एवं बछरावां विधानसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता को देते हुए कहा कि यह जीत बछरावां विधानसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता, और कार्यकर्ताओं के विश्वास की जीत है।

उन्होंने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिस आशा विश्वास के साथ बछरावां विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपना विधायक बनाया है जनता के उस विश्वास को हमेशा कायम रखने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि प्राथमिकता के तौर पर जनता की समस्याओं को सुनकर उसका त्वरित समाधान कराने का प्रयास किया जाएगा। अपनी पीड़ा बताने के लिए जनता को हमारे दरवाजे नहीं आना पड़ेगा मैं स्वयं जनता के बीच जाकर जनता की समस्याओं को सुनूंगा। किसी भी काम के लिए जनता को हमें नहीं ढूंढना पड़ेगा जिस प्रकार से अपने पिछले कार्यकाल में  जनता के बीच बना रहता था उसी प्रकार जनता के बीच बना रहूंगा। इसके साथ ही बछरावां विधानसभा क्षेत्र के चारों ब्लाकों में कार्यालय खोलूंगा जहां सप्ताह में एक दिन बैठ कर जनता की समस्याएं सुनने का काम करुंगा।

उन्होंने कहा कि बगैर किसी भेदभाव के समूचे बछरावां विधानसभा में विकास कार्य कराने का काम किया जाएगा।  भारती ने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा कि जनता की सेवा के लिए चौबीसों घण्टे हमारा फोन खुला रहेगा। अलग-अलग क्षेत्र में जहां जिस प्रकार की समस्या है उसका त्वरित समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर वरिष्ठ सपा मुनेश्वर पासी,शिव शंकर वर्मा,शिवगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष भानु प्रकाश पटेल, विवेक यादव, राकेश यादव, अशर्फी लाल यादव, महेंद्र वर्मा, जागेश्वर रावत, जगजीवन, बेचालाल, उदयराज मौर्या आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *