श्यामसुन्दर भारती की जीत से बछरावां विधानसभा में जागी विकास की उम्मीद : देवतादीन पासवान

रिपोर्ट – अंगद राही 

शिवगढ़,रायबरेली। बछरावां विधानसभा से सभा प्रत्याशी श्यामसुन्दर भारती की जीत से सपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह दिखाई दे रहा है। समाजवादी पार्टी के बछरावां ब्लॉक महामंत्री देवतादीन पासवान ने सभी सपा कार्यकर्ताओं एवं बछरावां विधानसभा क्षेत्र की जनता के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि श्यामसुन्दर भारती की जीत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जीत है।

सपा के सच्चे सिपाहियों एवं श्यामसुन्दर भारती के समर्थकों की जीत है, बछरावां विधानसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता की जीत है। श्यामसुन्दर भारती की जीत से बछरावां विधानसभा क्षेत्र की जनता में विकास की उम्मीद जागी है। उन्होंने कहा कि आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि बछरावां विधानसभा क्षेत्र के सम्मानित जनता ने जिस आशा और विश्वास के साथ श्यामसुन्दर भारती को अपना विधायक बनाया है। वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि श्यामसुन्दर भारती की विजय का मुख्य कारण रहा कि श्यामसुन्दर भारती सीधे और सरल प्रवृत्ति के व्यक्ति है इसीलिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव द्वारा उनका टिकट क्लियर करते ही सपा कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिल गई।

सपा कार्यकर्ताओं ने पूरी उर्जा और उत्साह के साथ डोर टू डोर जनसम्पर्क करने के साथ ही पूरी तन्मयता के साथ अपना तन मन धन लगाकर जमीनी स्तर पर श्यामसुन्दर भारती के लिए मेहनत की। उन्होंने कहा कि श्यामसुन्दर भारती बगैर किसी भेदभाव की समूची बछरावां विधानसभा में विकास की गंगा बहाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सपा विधायक श्यामसुन्दर भारती बछरावां विधानसभा क्षेत्र के तीनों ब्लाकों में कार्यालय की स्थापना करके सप्ताह में एक दिन जनता की समस्याएं सुनेंगे। और उनका समाधान करने का पूरा प्रयास करेंगे। इस मौके पर भुइयादीन, अयोध्या प्रसाद, ओम प्रकाश रावत, अजीम खां,जुबेर खां, सर्वेश कुमार, अजय कुमार, रामसमुझ रावत, पूर्व हसवा प्रधान विजयी आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *