Bullet riding sadhus beaten fiercely in Ayodhya, woman screaming... Know what is the whole matter

अयोध्या में बुलेट सवार साधुओं के साथ जमकर मारपीट, महिला चिल्ला रही… जानिए क्या है पूरा मामला

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में दो साधुओं से मारपीट का सामने आया है। साधु-संत पर लड़की से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मारपीट की गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि दो युवक साधु-संतों की पिटाई कर रहे हैं। पीछे से एक महिला के चिल्लाने की भी आवाज आ रही है। वीडियो सामने आने के बाद अयोध्या पुलिस ने कार्रवाई की है। कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक को वायरल वीडियो की आवश्यक जांच कर नियमानुसार कार्रवाई का निर्देश दिया गया।

थाना कैंट के प्रभारी निरीक्षक ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ और जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मामले में नियमों के अनुसार कार्रवाई की जा रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर लगातार चर्चा गरमाई हुई है। साधुओं को पीटने वालों के बारे में भी जानकारी जुटाई है।

क्या है पूरा मामला?

दो साधुओं की पिटाई का पूरा मामला है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक साधु बुलेट पर बैठ रहा है। वहीं, कुछ युवक साधु को खींच कर पीट रहे हैं। इसी बीच साधु जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद कुछ युवक साधु को चप्पलों से पीटते दिखते हैं। युवक कहते सुनाई देते हैं कि लड़की को छेड़ता है, शर्म नहीं आती।

यह पूरा मामला कैंट थाना क्षेत्र के गुप्तारघाट की बताई जा रही है । भीड़ बढ़ने पर दोनों साधु भाग जाते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वीडियो कब का है, इसके बारे में भी जानकारी सामने नहीं आई है।

पुलिस ने शुरू की जांच

वायरल वीडियो की जांच कैंट थाना प्रभारी अमरेंद्र सिंह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दरअसल, वायरल वीडियो में युवकों की युवा साधु से मारपीट के बीच एक अधेड़ साधु बीच-बचाव करते दिखाई देते हैं। वीडियो में उनसे युवक कहते सुनाई देते हैं कि इन लोगों ने लड़की से छेड़छाड़ की है। अगर छेड़छाड़ करेंगे तो पीटे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *