Kinnar Akhara angry over confirmation of unholy prasad in Tirupati Balaji Sri Sri 1008 Mahamandaleshwar Maa Pavitra Nandgiri

तिरुपति बालाजी में अपवित्र प्रसाद की पुष्टि पर आक्रोशित किन्नर अखाड़ा श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर मां पवित्रा नंदगीरी

आंध्र प्रदेश । तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में फिश ऑयल मिलने की पुष्टि हो चुकी है, जैसा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पिछली सरकार के मुख्यमंत्री जगत मोहन रेड्डी पर हिंदू समाज के धर्म भ्रष्ट करने का आरोप लगाया था।

अपवित्र प्रसाद की पुष्टि पर आक्रोशित किन्नर अखाड़ा की श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर मां पवित्रा नंदगिरी ने नाराजगी जाहिर किया है, उन्होंने कड़े शब्दों में इस कृत्य का निंदा करते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया, उन्होंने कहा कि इस आघात का किन्नर अखाड़ा कड़ा विरोध दर्ज करा रहा है।

किन्नर अखाड़ा की श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर मां पवित्रा नंदगिरी ने कहा कि हिंदू समाज को आगाह भी किया कि जाति से ऊपर उठकर विचार करने की जरूरत है अन्यथा आताताई किसी भी रूप में हम पर प्रहार करते रहेंगे, उन्होंने बांग्लादेश में चिन्हित करके हिंदू समाज को प्रताणित किए जाने पर चिंता व्यक्त करते हुए हिंदू समाज से अपील किया कि एक होकर राष्ट्र स्वरूप समर्पित होकर कार्य करें।

आगे उन्होंने कहा कि कभी जूस में मूत्र, कभी भोजन में थूक, कभी देव स्थानों पर हमला, कभी विधर्मी तत्वों के खिलाफ सच्चाई बयां करने पर हिंदू समाज के लोगों की लिंचिंग, इन सब के बावजूद कुछ तथाकथित राजनेताओं और स्वघोषित बुद्धिजीवियों का उनके साथ खड़ा होना भारत के खिलाफ गहरा षड़यंत्र है, उन्होंने सर्व समाज से अपील किया है कि राष्ट्र के खिलाफ कार्य करने वाले तत्वों के पक्षकारों को चिन्हित करें और उनके खिलाफ लोकतांत्रिक तरीके से जवाब दें।

उन्होंने कहा कि किन्नर अखाड़ा इस कृत्य के मास्टर माइंड समेत समस्त दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *