7 bikes sold on second day in Bajaj Mahalon and Exchange Fair

बजाज महालोन एवं एक्सचेंज मेले में दूसरे दिन हुई 7 बाइकों की बिक्री

ग्राहकों को खूब पसंद आ रही इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटी

मेले में 95 प्रतिशत तक फाइनेंस सुविधा उपलब्ध

शिवगढ़,रायबरेली। क्षेत्र के पूरे बघेलन चौराहे पर आयोजित 3 दिवसीय बजाज महालोन एवं एक्सचेंज मेले में दूसरे दिन पल्सर, प्लैटिना सहित 7 बाइकों की बिक्री हुई।

महालोन एवं एक्सचेंज मेले का आयोजन बजाज नर्सिंग ऑटोमोबाइल शोरूम गुमावां लाही बॉर्डर द्वारा किया गया।

दूसरे दिन मेले में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अभय फार्मेसी के मालिक फार्मासिस्ट जय किशन प्रजापति ने ग्राहकों को बाइक की चाबी देकर ढेरों शुभकामनाएं दी।

नरसिंह ऑटोमोबाइल शोरूम के प्रबन्धक सूरज सिंह ने बताया कि इस समय उनके यहां कई तरह की अच्छी स्कीमें चल रही है,हर बाइकों की खरीद पर भारी छूट के साथ ही आकर्षक उपहार प्रदान किए जा रहे हैं।

महालोन एवं एक्सचेंज मेले के माध्यम से ग्राहकों को सुनहरा अवसर प्रदान किया जा है।

मेले में 95 प्रतिशत तक फाइनेंस सुविधा उपलब्ध है। इसके साथ ही 5 साल की वारंटी स्कीम उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि शोरूम की ओर से हर बाइक की खरीद पर हेल्मेट, कपल रिस्ट वॉच जैसे आकर्षक उपहार प्रदान किए जा रहे हैं।

जो लोग बाइक लेने के इच्छुक हैं वह 9999 के डाउन पेमेंट पर 5 मिनट में अपनी मन पसन्द बाइक फाइनेंस कराकर अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

खुशियों की चाबी अपने घर ले जा सकते हैं। नर्सिंग ऑटोमोबाइल शोरूम एवं महालोन मेले में पांच कलर में उपलब्ध इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटी ग्राहकों को खूब रास आ रही है।

सूरज सिंह ने बताया कि एक बार चार्ज करने पर यह 120 किलोमीटर तक चलेगी, तेज एलइडी लाइट के साथ ही इसका बॉडी फ्रेम स्टील से बना हुआ है इस लिए टिकाऊ और काफी मजबूत है।

इस मौके पर सौरभ गुप्ता, पल्लवी सिंह,डिंपल सिंह, सूरज सिंह,गोलू सिंह,विकास सिंह,अंसार,अजय यादव, ग्राहक गायत्री सिंह, चन्दन सिंह, हरीश,निर्मल आदि लोगों उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *