सोनू हत्याकांड: बहन से बात करने से नाराज भाई ने दोस्त के साथ मिलकर रेता गला, दो किमी दूर फेंका था सिर

मुरादाबाद : सहसपुर गांव निवासी सोनू हत्याकांड का बिलारी पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर कटा हुआ सिर घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर से बरामद कर लिया गया है। सोनू के पिता साबिर ने सद्दाम और एक युवती के खिलाफ बिलारी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दोनों नामजद आरोपियों के अलावा उनके तीसरे साथी रिजवान को पकड़ लिया है। पूछताछ में सद्दाम ने बताया की सोनू उसकी बहन से फोन पर बात करता था। इससे वह परेशान थी। सोनू ने बहन के साथ अपनी फोटो उसके परिचितों को दिखा दिए थे।

Sonu murder case: Angered by talking to sister, brother along with friend strangled her with sand, threw her head two km away

इसके बाद से उसके मन में सोनू के प्रति और नफरत बढ़ गई थी। सद्दाम ने पुलिस को बताया कि उसने बहन से फोन करवा कर सोनू को सैफनी बुलाया। इसके बाद तीनों उसे जंगल में ले गए। इसके बाद छुरे से उसका गला काट दिया। कटे हुए सिर को दूर जाकर फेंक दिया।

जिससे की उसकी पहचान नहीं हो सके। हत्यारोपी सद्दाम नगर पंचायत सैफनी में संविदा पर ट्रैक्टर चालक है। दूसरा आरोपी रिजवान फेरी लगाकर कपड़ा बेचता है। रिजवान और सद्दाम दोनों के घर आमने-सामने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *