Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशविद्युत विभाग की यह योजना उपभोक्ताओं के लिए वरदान साबित हो रही...

विद्युत विभाग की यह योजना उपभोक्ताओं के लिए वरदान साबित हो रही है आखरी दो दिन बाकी

मुन्ना सिंह / बाराबंकी : हैदरगढ़ तहसील अन्तर्गत विद्युत खंड हैदरगढ़ के सभी सम्मानित विद्युत उपभोक्ताओं के लिए अमृत स्वरूप साबित हो रही है एक मुस्त समाधान योजना ( ओ. टी.एस ) के अब मात्र 2 दिन ही बचे हैं शेष जिन उपभोक्ताओं ने अभी ओटीएस का फायदा नहीं उठाया है शीघ्र ही लाभ ले लें। विद्युत खंड हैदरगढ़ के अंतर्गत 12214 उपभोक्ताओं ने अब तक लाभ लिया है और 9.14 करोड़ की राजस्व प्राप्त हुई है। 89 उपभोक्ताओं ने विद्युत चोरी के प्रकरणों में लाभ उठाने का काम किया है।

जनवरी माह 2024 से बकायेदार उपभोक्ताओं के संयोजन विच्छेदित करा दिए जाएंगे। समस्त सम्मानित उपभोक्ताओं से अपील की गई है कि कृपया आप भी “जल्दी आए ” “ज्यादा छूट पाए”। योजना की अंतिम अवधि 31 दिसंबर 2023 है जो पहले से लगातार जानकारी समस्त उपभोक्ताओं को दी जा रही है।

समस्त विद्युत उपभोक्ताओं को यह भी अवगत कराना है की आप अपना बकाया बिल निकटतम उपकेंद्र उपखंड कार्यालय खंड कार्यालय जन सेवा केंद्र सीएससी केंद्र विद्युत सखी एवं ऑनलाइन जमा कर सकते हैं यदि किसी उपभोक्ता का बिल गलत है तो संशोधन हेतु उपखंड कार्यालय खंड कार्यालय अथवा आयोजित शिविरों में संपर्क कर अपनी समस्याओं का समाधान करवा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments