Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशप्रधान,बीडीसी और ग्रामीणों ने एसडीएम को दिया सीएम संबोधित ज्ञापन

प्रधान,बीडीसी और ग्रामीणों ने एसडीएम को दिया सीएम संबोधित ज्ञापन

  • संविदा विद्युत कर्मचारियों पर लगाए गम्भीर आरोप की कार्यवाही की मांग

शिवगढ़,रायबरेली। समाजवादी पार्टी के बछरावां विधानसभा अध्यक्ष की अगुवाई में ग्राम प्रधानों, क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्रामीणों ने महराजगंज उप जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजकर बिजली की समस्याओं के निस्तारण की मांग की है।

मंगलवार को समाजवादी पार्टी के बछरावां विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महराज की अगुवाई में कई ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचयत सदस्य और ग्रामीणों ने महराजगंज उपजिलाधिकारी के कार्यालय पहुंच कर उपजिलाधिकारी रजित राम गुप्ता को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपकर विद्युत आपूर्ति व विद्युत बिलिंग एवं रात में होने वाली अघोषित विद्युत कटौती पर रोक लगवाने, संविदा कर्मियों द्वारा अकारण विद्युत सप्लाई बाधित करने सहित समस्याओं के समाधान की मांग की है।

दिए गए ज्ञापन में शिकायतकर्ता ने उच्चाधिकारियों की मिलीभगत से संविदा कर्मियों पर विद्युत बिल सही कराने के नाम पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन में लो वोल्टेज की समस्या से निजात दिलाने एवं रोस्टर के अनुरूप विद्युत आपूर्ति कराने की मांग करते हुए एक संविदा लाइन मैन पर आरोप लगाया है कि उपभोक्ताओं से आए दिन अनैतिक तरीके से वसूली करता है। विरोध करने पर कहता है कि जेई व एसडीओ हम ही हैं।

जो हम कहेंगे वही करेंगे। साथ ही लोगों से वसूली कर कटिया लगवाकर कई जगह अवैध तरीके से लाइन चलवाने का आरोप लगाया है। जिसकी जांच करवाकर उपभोक्ताओं से बिल कम कराने के नाम पर वसूली गई धनराशि वापस कराने की भी मांग की है। इस मौके पर ग्राम प्रधान मनोज कुमार, क्षेत्र पंचायत सदस्य मालती देवी, जगजीवन, विजय कुमार, अखिलेश कुमार, रामदेव,तेजबहादुर, आदि लोगों मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments