Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशजनसभा में गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां,गरीब कल्याण के साथ देश की...

जनसभा में गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां,गरीब कल्याण के साथ देश की सांस्कृतिक विरासत को संवारने में जुटे हैं मोदी : मनोज तिवारी

बाराबंकी : केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर भाजपा ने मसौली में सोमवार को एक जनसभा का आयोजन करके उपलब्धियां गिनाई। बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि 9 साल से प्रधानमंत्री मोदी सेवक बन कर खड़े हैं।कहा कि अपनों का ख्याल रखते हुए दुनिया की भी चिंता करना मोदी की खासियत है। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गांव और गरीब की दशा सुधारने के साथ ही देश की सांस्कृतिक विरासत को सजाने – संवारने में जुटे हैं।

चुनाव के वक्त बहुत से बहुरूपिए आएंगे

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर,राम मंदिर निर्माण सहित कई योजनाओं को गिनाते हुए उन्होंने 2024 के चुनाव में मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की जब पुरजोर वकालत की तो हजारों की संख्या में मौजूद भीड़ ने भी हांथ उठाकर अपना समर्थन दिया। सपा मुखिया अखिलेश यादव की नैमीशरण्य यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के वक्त बहुत से बहुरूपिए आएंगे ,बरगलाएंगे मगर इनको 2024 के लोकसभा चुनाव में सबक सिखाना है। कहा मोदी ने देश का राजनीतिक एजेंडा बदल दिया है। देश की सीमाओं पर सड़को का जाल बिछाया जा रहा है।

मोदी सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर चल रहे हैं

सेनाओं को आधुनिक हथियारों से लैस करके मोदी देश की सुरक्षा को मजबूती देने में लगे हैं।मनोज तिवारी ने अपने गाने के जरिए समर्थको को खूब लुभाया।कहा कांग्रेसी शासन में भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण चरम पर था,सरकारी योजनाओं में बिचौलिए 85 प्रतिशत तक कमीशन हड़प लिया करते थे। कांग्रेसी सरकार में वोट देख कर योजनाएं बनाई जाती थी, जबकि मोदी सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर चल रहे हैं।उन्होंने पीएम आवास,उज्ज्वला,आयुष्मान योजना,स्वास्थ्य सेवाओं सहित मोदी सरकार की 9 सालों की उपलब्धियों पर जनता का ध्यान आकर्षित किया।

मोदी सरकार की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति

प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने विकास कार्यों का लेखा जोखा प्रस्तुत करते हुए समर्थकों से वादा किया कि बाराबंकी के विकास के लिए धन की कमी नहीं होने दी जाएगी।सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने मोदी सरकार की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति को गरीब कल्याण के लिए मील का पत्थर बताया कहा कि किसान सम्मान निधि के रूप में प्रधानमंत्री मोदी 80 हजार करोड़ रुपए की धनराशि प्रतिवर्ष किसानों को प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने मोदी सरकार को गांव और गरीबों को समर्पित सरकार बताते हुए कई उपलब्धियां गिनाई।

राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए जनता से संकल्पित होने का आह्वान किया।जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने स्वागत एवम जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा ने आभार ज्ञापित किया।इस अवसर पर प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, राज्य मंत्री सतीश शर्मा,जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत,विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा,दिनेश रावत,एमएलसी अंगद सिंह,पूर्व विधायक शरद अवस्थी, बैजनाथ रावत,हरगोविंद सिंह,अमरीश रावत,डॉक्टर राम कुमारी मौर्य ,हर्षित वर्मा,संदीप गुप्ता,अरविंद मौर्य नवीन राठौर,विजय आनंद बाजपेई,प्रमोद तिवारी,दिनेश रावत,आशुतोष अवस्थी,रोहित सिंह,राजेश वर्मा,लल्लू रावत, मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments