Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबिजली कनेक्शन के नाम पर रिश्वत लेते जेई और एसएसओ गिरफ्तार

बिजली कनेक्शन के नाम पर रिश्वत लेते जेई और एसएसओ गिरफ्तार

मुन्ना सिंह /गोंडा : गोंडा में एंटी करप्शन टीम ने बिजली कनेक्शन के नाम पर 7 हजार घूस लेते जेई और SSO को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करके दोनों को एंटी करप्शन की टीम नगर कोतवाली लाई है, जहां पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। बीते दिनों एक युवक ने गोंडा देवी पाटन मंडल की एंटी करप्शन टीम से रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम ने यह कार्रवाई की है।
वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत धनेश्वरपुर गांव के रहने वाले धनीराम ने बिजली कनेक्शन लेने के लिए अप्लाई किया था। कनेक्शन देने को लेकर के अवर अभियंता को रिपोर्ट लगानी थी। बार-बार पीड़ित युवक से अवर अभियंता और एसएसओ रिश्वत की मांग कर रहे थे। जिसके बाद धनीराम ने एंटी करप्शन टीम से लिखित शिकायत की। इसके बाद प्लान के तहत एंटी करप्शन देवीपाटन मंडल की टीम ने बिजली कनेक्शन के नाम पर 7 हजार रुपए रिश्वत लेते डुमरियाडीह विद्युत उपकेंद्र के एई कपिल देव वर्मा और SSO रघुनंदन सिंह उर्फ विनायक सिंह को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार करके दोनों आरोपियों को एंटी करप्शन देवी पाटन मंडल की टीम गोंडा नगर कोतवाली लाई है, जहां मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं एंटी करप्शन टीम के प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि अवर अभियंता कपिल देव वर्मा और एसएससो रघुनंदन सिंह उर्फ विनायक सिंह को 7000 रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। मुकदमा दर्ज कर दोनों पर कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments