Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशइस गांव के रामलीला कार्यक्रम में पहुंचकर चेयरमैन आलोक तिवारी ने क्या...

इस गांव के रामलीला कार्यक्रम में पहुंचकर चेयरमैन आलोक तिवारी ने क्या कहा

मुन्ना सिंह /बाराबंकी : हैदरगढ़ क्षेत्र के बबक्करपुर ग्रामसभा में चल रहे भव्य रामलीला कार्यक्रम में चेयरमैन आलोक तिवारी ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर मेले में हो रहे रामलीला मंचन में श्री राम की पूजा की और कार्यक्रम को खूब सराहा।
जहां कार्यक्रम में श्रीराम और सुग्रीव मित्रता का आयोजन होना था उनके अटूट मित्रता के बारे में भी लोगों को बताया तथा लोगों से अपील की हमें अराजक तत्वों से दूर रहना है तथा जिस तरह हम भगवान श्रीराम की मदद सुग्रीव ने की थी उसी तरह हमें एक दूसरे की मदद करना चाहिए। उन्होंने बताया कि धार्मिक कार्यक्रम में दो सम्प्रदायों का आपसी भाईचारा व एकता देखकर काफी खुशी महसूस हुई। यही अमन चैन हमारे क्षेत्र में कायम रहे ऐसी कामना करता हूँ। तथा श्री आलोक जी ने रामलीला कार्यक्रम कमेटी अध्यक्ष बंसी बाबा 2100 व मंचन का कार्य कर रहे लोगो को भी पुरस्कृत किया व गांव को हर संभव मदद देने की भी घोषणा की।
इस अवसर पर आदर्श राम लीला समिति के अध्यक्ष वा सामाजिक कार्यकर्ता बंसी बाबा इंजीनियर कथा वाचक श्री,लाल बहादुर, विश्वकर्मा जी मुकेश तिवारी जी इरफान, अहमद जी, मोहित तिवारी, गुड्डू छोटू यादव, उर्फ गोकरन यादव,मोहम्मद सिद्दीक,राम सागर यादव,राम भजन मौर्या अमित कुमार मौर्या,दीप सिंह,कमलेश यादव,महेंद्र रावत,मो शिबू,अनीश खान,समीर खान सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments