Monday, March 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकिसानों की समस्या को लेकर भाकियू अराजनैतिक का धरना

किसानों की समस्या को लेकर भाकियू अराजनैतिक का धरना

  • किसानों की विद्युत संबंधित समस्याओं का कराया जाए समाधान
  • शासन के अनुरूप विद्युत आपूर्ति की मांग

उपेन्द्र शर्मा/छतारी : सोमवार को क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांव के दर्जनों किसानों ने भारतीय किसान यूनियन राजनैतिक के पदाधिकारियों के साथ मिलकर डिबाई में अधिशासी अभियंता के कार्यालय धरना प्रदर्शन किया है। किसानों की विद्युत संबंधित समस्याओं का जल्द समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। विद्युत विभाग के अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ है

डिबाई विद्युत विभाग अधिशासी अभियंता कार्यालय में भारतीय किसान यूनियन राजनीतिक के पदाधिकारियों ने धरना दिया है। सोमवार को छतारी क्षेत्र के गांव समसपुर बिकूपुर, बदरखा, चौंढेरा, बरखेड़ा, सहित आसपास के आधा दर्जन के अधिक गांव के दर्जनों किसानों के साथ मिलकर भारतीय किसान यूनियन राजनैतिक ने किसानों की विद्युत संबंधित तमाम समस्याओं को लेकर धरना दिया है। अघोषित बिजली कटौती जर्जर विद्युत तार सहित अन्य समस्याओं को लेकर धरना दिया है।

भाजपा के क्षेत्रीय सह संयोजक परविंदर देशवाल में उसी दौरान कहा कि किसानों की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह किसानों के साथ मिलकर कार्यालय में धरना प्रदर्शन करेंगे। देशवाल ने कहा विद्युत क्षमता बढ़ाने के लिए उपकरणों की मरम्मत कराई जाए अन्यथा नए उपकरण लगाई जाए। जिससे किसानों को सरकार की मंशा के अनुरूप विद्युत आपूर्ति मिल सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments