Monday, March 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशरायबरेलीबजाज महालोन एवं एक्सचेंज मेले का आयोजन

बजाज महालोन एवं एक्सचेंज मेले का आयोजन

  • नरसिंह ऑटोमोबाइल्स द्वारा किया जाएगा मेले का आयोजन

शिवगढ़,रायबरेली। अगर आप अपने घर लाना चाहते हैं नई बाइक और पास में नगद कैश नहीं है, या पुरानी बाइक बदलकर लाना चाहते हैं नई बाइक तो चिंता की जरूरत नहीं क्षेत्र के लाही बॉर्डर गुमावां स्थित बजाज नरसिंह ऑटोमोबाइल्स रक्षाबंधन के उपलक्ष में आगामी 23, 24 और 25 अगस्त 2023 को महराजगंज क्षेत्र के हलोर में बजाज महालोन एवं एक्सचेंज मेले का आयोजन करने जा रहा है जिसका लाभ उठाकर हर कोई अपने सपने को पूरा कर सकता है।

नरसिंह ऑटोमोबाइल्स के प्रबंधक सूरज सिंह ने बताया कि रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में आगामी 23, 24, 25 अगस्त को हलोर स्थित दिनेश लाइट टेंण्ट एवं डीजे साउण्ड सर्विस के समीप बजाज महालोन एवं एक्सचेंज मिले का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मिश्रा क्लीनिक हलोर के डॉक्टर अशोक कुमार मिश्रा, विशिष्ट अतिथि के रूप में आरबी ट्रेडर्स गूढ़ा के प्रोपराइटर एवं निदेशक मनोज कुमार रावत, दिनेश लाइट टेंट एवं डीजे साउंड सर्विस हलोर के प्रोपराइटर दिनेश सिंह उपस्थित रहेंगे।

सूरज सिंह ने बताया कि हम बजाज फाइनेंस लिमिटेड के सहयोग से आसान किस्तों पर ऋण सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं। आगामी 23,24, 25 अगस्त को आयोजित होने वाले महालोन एवं एक्सचेंज मेले का लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि बिना कागजात लोन सुविधा उपलब्ध रहेगी। प्री अप्रूव्ड ऑफर मोबाइल नंबर के आधार पर 100 प्रतिशत तक लोन उपलब्ध रहेगा। इसके साथ ही हर बाइक की खरीद पर निश्चित उपहार प्रदान किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments