Thursday, February 2, 2023
Homeताजा खबरेंCM अशोक गहलोत के बिगड़े बोल, कहा- फांसी के कानून से बढ़ी...

CM अशोक गहलोत के बिगड़े बोल, कहा- फांसी के कानून से बढ़ी रेप के बाद हत्या की घटनाएं

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रेप के बाद हत्याओं में बढ़ोतरी को लेकर बड़ा बयान दिया. सीएम गहलोत ने दिल्ली में कहा कि निर्भया कांड के बाद दोषियों को फांसी पर कानून के चलते रेप के बाद हत्या की घटनाओं में इजाफा हुआ है. देश में यह एक खतरनाक चलन दिख रहा है. इस बयान ने अब तूल पकड़ लिया है.

रेप पर कानून को लेकर केंद्र सरकार को घेरा

बताते चले कि अशोक गहलोत महंगाई और बेरोजगारी के खिालफ प्रदर्शन को लेकर दिल्ली में हैं. इस बीच उन्होंने रेप के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की थी. उन्होंने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा, निर्भया कांड के बाद देश में आरोपियों को फांसी देने की मांग ने तेज रफ्तार पकड़ा था, जिसके बाद सरकार ने फांसी के कानून को अमल में लाया.

हत्या की घटनाओं में हुआ इजाफा- गहलोत

सीएम गहलोत ने इस दौरान कहा कि, आरोपी रेप के बाद पीड़िता की हत्या कर देते है, जिससे वे पुलिस की पकड़ में आने से बच सके. ऐसे घटनाओं की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. सरकार को इसे पुन: बदलने पर विचार करना चाहिए. उन्होंने कहा देश में यह एक खतरनाक ट्रेंड बनकर उभरा है. आरोपियों को लगता है कि पीड़िता उसके खिलाफ गवाही देगी, जिस कारण वे हत्या कर देते हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

अशोक गहलोत के बयान ने अब तूल पकड़ लिया है. इसे लेकर भाजपा समेत सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहें हैं. सीएम गहलोत इन दिनों दिल्ली में हैं और महंगाई और बेरोजगारी को लेकर हर रोज केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर दिख रहें हैं. बीते दिन गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार की सरकार की नीतियों में चूक हैं. सरकार को इसे सुधारने की जरूरत है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments