Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअपना कपड़ा बैंक गरीबों को ठंड से बचाने के लिए तत्पर,अपना कपड़ा...

अपना कपड़ा बैंक गरीबों को ठंड से बचाने के लिए तत्पर,अपना कपड़ा बैंक ने वितरित किए गर्म कपड़े व कंबल

मुन्ना सिंह /बाराबंकी : इस कड़कती ठंडी में अपना कपड़ा बैंक गरीबों के लिए वरदान साबित हो रही है। बुधवार जनपद बाराबंकी के नगर पंचायत रामसनेही घाट में अपना कपड़ा बैंक के अध्यक्ष आशीष सिंह (रक्तमित्र / पर्यावरण सैनिक) के नेतृत्व में झुग्गी – झोपड़ी बनाकर रह रहे लोगों के मध्य में अपना कपड़ा बैंक का रिक्शा गर्म कपड़े लेकर पहुंचा। इस मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामसनेही घाट के अधीक्षक डॉ० अमरेश कुमार वर्मा ने गरीबों को कंबल वितरित किया।

डॉ वर्मा ने कहा कि मानव सेवा करना पुण्य का कार्य है हर एक चिकित्सक का कर्तव्य ही है लोगों की सेवा करना और अपना कपड़ा बैंक की यह मुहिम कड़कती ठंड में गरीबों के लिए वरदान साबित होगी एवम् मैं अपने आप को इस मुहिम में जुड़कर बहुत प्रसन्न महसूस कर रहा हूं एवम् इस मुहिम में हर संभव मदद के लिए तैयार हूं। अपना कपड़ा बैंक के अध्यक्ष, राज्यपाल पुरस्कार से सम्मानित रक्तमित्र व पर्यावरण सैनिक आशीष सिंह ने कहा कि अपना कपड़ा बैंक गरीबों को इस ठंड से बचाने के लिए लगातार तत्पर है। जिन्हें भी कपड़ों की जरूरत है वो भिटरिया चौराहा स्थित अपना कपड़ा बैंक के कार्यालय से निशुल्क कपड़े प्राप्त कर सकते है।

रामसनेही घाट के भिटरिया चौराहे सहित अन्य स्थानों पर लगभग 100 से अधिक जोड़ी कपड़े व कंबल एवम् बच्चों को खाद्य सामग्री भी वितरित की गई। इस मौके पर अध्यक्ष आशीष सिंह,अनुराग गुप्ता रिशु, सचिव राम प्रकाश गुप्ता, सह सचिव अनुज वर्मा, समाजसेवी मान बहादुर सिंह, रोहित जायसवाल व रोशन सहित तमाम सदस्य व ग्रामीण मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments