Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशAgra News: आज आगरा दौरे पर रहेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम...

Agra News: आज आगरा दौरे पर रहेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी

Agra News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी सोमवार को ताजनगरी में रहेंगे. इस दौरान वह कमिश्नरी चौराहे पर हर घर तिरंगा रैली का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करेंगे. उसके बाद मेट्रो के कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे. इसके बाद आगरा के होटल में चल रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे और उसके बाद लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री आज यानी सोमवार को आगरा में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, और करीब 2 घंटे जिले में बिताएंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीएम योगी का राजकीय वायुयान लखनऊ से दोपहर करीब 12 बजे आगरा के खेरिया हवाई अड्डे पर पहुंचेगा. यहां से वह 12:15 बजे कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचेंगे जहां पर सीएम योगी हर घर तिरंगा जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर शुरू करेंगे.

मेट्रो डिपो का निरीक्षण करेंगे सीएम योगी

इसके बाद सीएम योगी 12:30 बजे पीएससी मैदान में बन रहे मेट्रो डिपो का निरीक्षण करेंगे और मेट्रो डिपो में निरीक्षण के दौरान पौधारोपण भी करेंगे. वहीं मेट्रो ट्रेन मॉडल का वर्चुअल अनावरण भी करेंगे. अंत में 12:45 पर सीएम योगी जिले के एस एन जे गोल्ड रिसोर्ट में चल रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश के प्रशिक्षण शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेंगे और करीब दोपहर 2 बजे राजकीय वायुयान से लखनऊ रवाना हो जाएंगे.

सीएम योगी के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने 2 दिन से ही तैयारियां शुरू कर दी थी. सारी व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. वीआईपी मूवमेंट के चलते पुलिस प्रशासन को भी जगह-जगह तैनात कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments