Even the police post is not safe in UP: Lord Krishna's statue was destroyed by anarchists, investigation started

यूपी में पुलिस चौकी भी सुरक्षित नहीं: भगवान कृष्ण की मूर्ति को अराजक तत्वों ने किया खंडित, छानबीन शुरू

जौनपुर : जौनपुर के सिपाह स्थित पुलिस चौकी में स्थित मंदिर में स्थापित भगवान कृष्ण की मूर्ति को अराजक तत्वों ने खंडित कर दिया। बुधवार की सुबह इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया।

जौनपुर की कथित तौर पर चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए हौसला बुलंद अराजक तत्वों ने सिपाह पुलिस चौकी स्थित भगवान कृष्ण और राधा की मूर्ति को मंगलवार की रात किसी समय खंडित कर दिया। हैरत की बात यह है कि पूरे परिसर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं और चौकी इंचार्ज सहित कुल छह पुलिस कर्मी वहां मौजूद रहते हैं। सुबह घटना की जानकारी होने पर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश फैल गया वहीं पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा रहा।

Even the police post is not safe in UP: Lord Krishna's statue was destroyed by anarchists, investigation started

यह है मामला

सिपाह पुलिस चौकी स्थित परिसर में लबे रोड स्थित मंदिर में भगवान कृष्ण तथा भगवान राम की मूर्ति स्थापित है। मंगलवार की रात किसी समय अराजक तत्वों ने भगवान कृष्ण की मूर्ति को खंडित कर दिया। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों में से कुछ लोग जब मंदिर में रोज की भांति भगवान को प्रणाम करने गए तो भगवान कृष्ण और राधा की मूर्ति खंडित दिखाई दी। जिस पर उन्होंने चौकी इंचार्ज धनंजय राय को सूचित किया।
धीरे-धीरे भगवान कृष्ण और राधा की मूर्ति खंडित होने की बात सुनकर वहां भीड़ जुट गई। सूचना पर शहर कोतवाल मिथिलेश मिश्र व चौकी प्रभारी धनंजय राय ने भी पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा सीसीटीवी फुटेज का निरीक्षण किया। हालांकि इस मामले में पूछे जाने पर शहर कोतवाल मिथिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि सीसीटीवी निरीक्षण के दौरान कुछ अहम सुराग मिले हैं जिसे अभी बताया नहीं जा सकता है। ऐसे तत्वों को चिन्हित कर बहुत जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *