जूस में परोसा जा रहा था पेशाब, जूस कॉर्नर का संचालक आमिर और सहयोगी गिरफ्तार

यूपी। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर क्षेत्र में पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर स्थित एक जूस कॉर्नर पर उसका संचालक आमिर और उसका सहयोगी के द्वारा जूस में इंसान का पेशाब मिलकर लोगों को परोसे का हैरान कर देने बाला मामला प्रकाश में आया हैं।

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र स्थित एक जूस कॉर्नर पर जूस कॉर्नर के संचालक के द्वारा जूस में पेशाब मिलाकर परोसा जा रहा था लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। उधर मौके पर पहुंची पुलिस को भी जूस कॉर्नर से पेशाब भरी बोतल बरामद हुई हैं फिलहाल पुलिस ने जूस कॉर्नर के संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए संचालक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।

उधर इस पूरे मामले को जो भी सुन रहा है, वह हर कोई हैरान है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए अंकुर विहार के सहायक पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि खुशी जूस कॉर्नर के संचालको द्वारा जूस में मानव मूत्र मिलाया जाता है। पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर छानबीन की गई तो दुकान से एक कैन से करीब एक लीटर मानव मूत्र प्राप्त हुआ। दुकानदारों से पूछने पर कोई संतोषजनक जबाव नही दिया गया। पुलिस द्वारा तत्काल मोहम्मद आमिर व उसके बाल अपचारी साथी को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *