गणेश प्रतिमा विसर्जन व वरावफ़ात को लेकर पीस कमेटी की बैठक, माहौल बिगिड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई: जटाशंकर मिश्र

बाराबंकी : जनपद के तहसील हैदरगढ़ के अंतर्गत कस्बा सिद्धौर् में गणेश विसर्जन एवं बारावफात पर्व को लेकर थाना असंद्रा अंतर्गत सिद्धौर पुलिस चौकी परिसर में शुक्रवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी रामसनेही घाट से जटाशंकर मिश्र की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

आपको बता दें कि मूर्तियां रखने वाली समितियो एवं बाराफत आयोजकों को आवश्यक दिशा निर्देशित कर क्षेत्राधिकारी ने कहा कि आगामी दिनों से गणेश प्रतिमा विसर्जन एवं बारावफात जुलूस में कोई नई परंपरा नहीं डाली जाएगी, उक्त सारे त्यौहार परंपरागत तरीके से ही मनाए जाएंगे।

साथ ही सभी लोगों के जुलूस परंपरागत मार्ग से ही निकालें जाएंगे। जिसमे नगर पंचायत प्रसाशन के द्वारा विद्युत एवं सफाई व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के लिए कर्मचारियों को पूर्व में ही आदेशित कर दिया गया है।

बैठक में प्रशासन की ओर से लेखपाल आनन्द प्रकाश, विद्दुत विभाग के साथ साथ नगर पंचायत के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

बैठक में थाना प्रभारी ने कहा कि त्योहार खुशियां लेकर आते हैं आप सभी लोग हर्षोल्लास के साथ त्योहार मनाए, लेकिन माहौल बिगाड़ने वालों पर चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उक्त बैठक में मौके पर थाना अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह, सिद्धौर चौकी इंचार्ज आरपी मिश्र, चेयरमैन प्रतिनिधि लल्लू रावत, प्रधान सत्यनाम सिंह वर्मा गुड्डू, डॉ राजेंद्र वर्मा, अखिलेश यादव, राहुल यादव, पूर्व चेयरमैन हाकिम अली बादशाह, हसीन मियां, मौलाना अख्तर बाबा जमात सहित काफी संख्या में सम्मानितगण पीस कमेटी में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *