Auction of dilapidated buildings will be held in BRC Shivgarh on 6th September.

शिवगढ़ में भाकियू टिकैत गुट की समीक्षा बैठक सम्पन्न

शिवगढ़,रायबरेली :  नगर पंचायत के भवानीगढ़ चौराहा स्थित शिवगढ़ नहर कोठी में भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की समीक्षा बैठक जिलाध्यक्ष सर्वेश वर्मा के नेतृत्व में आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष राजपाल शर्मा ने बताया कि समीक्षा बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठन को व्यापक स्तर पर ले जाकर मजबूती प्रदान करना है।

उन्होंने बताया कि समीक्षा बैठक में सभी बिन्दुओं की गहनता पूर्वक समीक्षा की गई और देखा गया कि रायबरेली जिले के किस-किस ब्लॉक में संगठन पहले से अधिक मजबूत हुआ है और कहां-कहां संगठन को और अधिक मजबूत करने की आवश्यकता है।

समीक्षा बैठक के दौरान संगठन के विस्तार में आ रही कठिनाइयों के निराकरण एवं संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया गया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरते हुए कहा कि आगामी 6 अक्टूबर को लखनऊ में होने वाली भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट की बैठक में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर किसानों की आवाज को शासन प्रशासन तक पहुंचना है।

इस मौके पर मण्डलअध्यक्ष गुरमीत सिंह, जिला कोषाध्यक्ष राजेश विश्वकर्मा, जिला उपाध्यक्ष रामकुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष कामता प्रसाद वर्मा, मनोज यादव, शिव प्रसाद यादव, ब्लॉक अध्यक्ष पूर्णमासी साहू, जिला उपाध्यक्ष राम सजीवन विश्वकर्मा सहित जिलेभर से सैकड़ो की संख्या में भाकियू कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *